Abhi Bharat

नालंदा : टिकटॉक से हुआ प्यार तो मुंबई से शादी करने पहुंच गयी महिला

नालंदा में मुंबई निवासी एक अधेड़ महिला ने साबित कर दिया कि प्यार अंधा होता है. मिस कॉल और टिकटॉक से महिला की पहचान एक नाबालिग किशोर से हुई. इसके बाद दोनों में प्यार हो गया. प्यार में अंधी महिला, नाबालिग से शादी करने अपने परिवार को छोड़ बिहारशरीफ आ गई. किशोर के परिजनों को जब इसकी भनक लगी तो वे हैरान रह गए. सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस महिला और किशोर को थाने ले आयी.

महिला को देख लोग हैरान

बताया जाता है कि करीब चार माह से महिला किशोर से बातचीत कर रही थी. दोनों के बीच टिकटॉक और व्हाट्सएप पर चैटिंग भी हो रही थी. हालांकि, महिला को यह पता नहीं था कि उसका प्रेमी नाबालिग है. बातचीत के दौरान महिला ने किशोर का पता ले लिया. कुछ दिन पहले किसी बात को लेकर दोनों में कहासुनी हो गई. जिसके बाद किशोर ने बात करना बंद कर दिया. इसके बाद महिला गुरुवार को किशोर के घर पहुंच गई. मोहल्लेवासी व परिवार के लोगों को जब मामले की भनक लगी तो सभी हैरान रह गए. महिला के पति का पूर्व में देहांत हो चुका है और उसके तीन बच्चे भी हैं.

समझा कर महिला को भेजा गया वापस

वहीं सदर एसडीपीओ डॉ शिब्ली नोमानी ने बताया कि महिला के परिवार को मुंबई से बुला कर दोनों को समझाया गया. जिसके बाद महिला पुनः परिवार के साथ मुंबई लौट गयी. (प्रणय राज की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.