Abhi Bharat

नालंदा : कोविड के भर्ती मरीज अब कर्लऑन के गद्दे पर करेगें आराम, जन उत्थान परिषद ने सदर अस्पताल को दिया पांच दर्जन गद्दे

नालंदा में कोरोना की दूसरी लहर ने जिस तरह तबाही मचाया उसको देखते हुए स्वास्थ्य विभाग ने तीसरी लहर को देखते हुए जहां पूर्व से तैयारी में जुट गया है. वहीं कई सामाजिक संस्थाओं के द्वारा भी स्वास्थ्य विभाग को मदद किया जा रहा है. इसी कड़ी में भारतीय जन उत्थान परिषद द्वारा सदर अस्पताल प्रबंधन को कोर्लोन कंपनी की मदद से 60 गद्दा और अर्घ्यम की मदद से फ्रंट लाइन वर्करों के बीच मास्क, सेनेटाइजर एवं ग्लब्स उपलब्ध कराए गए. साथ ही परिसर में दो ऑटोमेटिक सेनेटाइजर मशीन भी लगवाए गए.

इस मौके पर संस्था के महासचिव अभिषेक भारतीय ने बताया कि हमलोगों का प्रयास है कि कोविड काल में अधिक से अधिक लोगों की सेवा करना. इसी कड़ी में सदर अस्पताल में आज कोर्लोन कंपनी की मदद से गद्दा और अर्घ्यम की मदद से फ्रंट लाइन वर्करों के बीच बांटने के लिए मास्क सेनेटाइजर ग्लब्स उपलब्ध कराया गया है, ताकि भर्ती कोविड के मरीज इस गद्दे पर आराम से सो सके.

मौके पर अस्पताल के डीएस डॉ अंजनी कुमार ने संस्था के द्वारा किए जा रहे उस तरह के प्रयास की सराहना करते हुए कहा कि इससे यहां के कर्मियों और भर्ती मरीजों को काफी फायदा होगा. (प्रणय राज की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.