Abhi Bharat

नालंदा : बीमारी ठीक नहीं होने पर चाकू घोंप आरएमपी चिकित्सक की हत्या, दो कंपाउंडरों को भी किया जख्मी

नालंदा से बड़ी खबर है, जहां दीपनगर थाना इलाके में शनिवार की शाम अपराधियों ने चाकू घोंप कर आरएमपी चिकित्सक को मौत के घाट उतार दिया. वहीं बीच-बचाव करने पर बदमाश ने दो कंपाउंडरों को भी जख्मी कर दिया.

मृतक नगमा गांव निवासी 35 वर्षीय विजय शर्मा हैं. जख्मी कंपाउंडर संतोष कुमार और राहुल कुमार का इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया, जहां से संतोष को पटना रेफर कर दिया गया. इधर भाग रहे बदमाश को ग्रमीणों ने पकड़ कर जमकर धुनाई करने के बाद पुलिस के हवाले कर दिया.

बताया जाता है कि मृत्तक विजय शर्मा आरएमपी चिकित्सक थे, जो दीपनगर बाजार में वे वर्षों से क्लिनिक चला रहे थे. जहां करीब एक माह से श्रीरामपुर गांव निवासी सन्नी कुमार अपने चाचा का इलाज करा रहा था. आज शाम में वह अपने सहयोगियों के साथ क्लनिक आ गया और बीमारी ठीक नहीं करने का आरोप लगा आरएमपी से झगड़ा करने लगा. इसके बाद उसने आरएमपी को चाकू गोदकर जख्मी कर दिया. बीच-बचाव करने पर दो कर्मियों पर भी चाकू से वार किया. घटना के बाद स्थानीय लोगों के सहयोग से तीनों को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टर ने आरएमपी को मृत घोषित कर दिया. वहीं थानाध्यक्ष मुश्ताक अहमद ने बताया कि पुलिस घटना की जांच में जुट गई है. (प्रणय राज की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.