Abhi Bharat

नालंदा : बैंककर्मी के घर लाखों के जेवर और नकदी की चोरी

नालंदा से बड़ी खबर है, जहां लहेरी थाना अंतर्गत मथुरिया मोहल्ला में सक्रिय चोरों ने बैंककर्मी के घर से लाखों के जेवर और नकदी की चोरी कर ली. सूचना पाकर मौके पर आई पुलिस घटना की जांच में जुट गई.

बता दें कि गृहस्वामी उमाशंकर पासवान भागन बिगहा पीएनबी शाखा में सहायक प्रबंधक के पद पर तैनात हैं. उनकी मां की तबीयत खराब होने के कारण पूरा परिवार घर में ताला लगाकर पैतृक घर नगर थाना क्षेत्र के उपरावां गांव गया था. इस बीच चोरों ने दीवार फांद घटना को अंजाम दिया. पीड़ित परिवार आठ लाख के जेवर, 70 हजार नकदी समेत अन्य कीमती सामान चोरी का आरोप लगा रहे हैं. चोरी गई संपत्ति की कुल अनुमानित कीमत दस लाख से अधिक बताई गई.

पीड़ित बैंककर्मी ने बताया कि एक सप्ताह पूर्व उनकी मां की तबीयत खराब हो गई थी. जिस कारण घर में ताला लगा, वह परिवार समेत गांव में रह रहे थे. सुबह शाम वह घर देखने आते थे. मंगलवार की सुबह आने पर उन्होंने मुख्य गेट का ताला खोला तो अंदर का नजारा देख हैरान रह गए. दो मंजिला मकान के सभी कमरे का ताला टूटा था. बदमाशों ने स्टोरवेल, बक्सा तोड़कर 70 हजार नकदी, आठ लाख के जेवर और अन्य कीमती सामानों की चोरी कर ली थी. चोरी गई संपत्ति की अनुमानित कीमत दस लाख से अधिक है. वहीं घटना की सूचना पाकर पीड़ित के भाई नकटपुरा पंचायत के पूर्व मुखिया सत्येद्र पासवान भी मौके पर आ गए. थानाध्यक्ष विरेंद्र यादव ने बताया कि केस दर्ज कर पुलिस घटना की जांच में जुट गई है. (प्रणय राज की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.