Abhi Bharat

गोपालगंज : बैकुंठपुर के दिघवा दुबौली बाजार में उमड़ी लोगों की भीड़, लॉकडाउन उल्लंघन के आरोप में तीन दुकाने सील

गोपालगंज में बैकुंठपुर प्रखंड मुख्यालय के दिघवा दुबौली बाजार में मंगलवार को खरीदारी को लेकर लोगों की अप्रत्याशित भीड़ उमड़ पड़ी. डाक बंगला रोड एवं खादी भंडार रोड में जाम की सूचना मिलते ही प्रशासनिक अधिकारी बाजार में लॉक डाउन का अनुपालन कराने के लिए उतर पड़े. लॉकडाउन का उल्लंघन करने के आरोप में तीन दुकानों को सील किया गया.

बता दें कि बीडीओ अरविंद कुमार गुप्ता, सीओ राकेश कुमार दुबे, थानाध्यक्ष प्रशांत कुमार की उपस्थिति में कॉस्मेटिक दुकान, सैलून सहित तीन दुकानों को सील किया गया. इस दौरान नियम की अवहेलना करने के आरोप में कई दुकानदारों को दंडित भी किया गया. बीडीओ ने बताया कि सुबह सात बजे से 11 बजे तक दूध, फल, किराना व सब्जी की दुकानों को खोलने का निर्देश प्रशासनिक स्तर पर दिया गया है. इसका नाजायज फायदा उठाते हुए जूता-चप्पल, कॉस्मेटिक, पान, चाय, मिठाई सहित अन्य दुकानें खोली जा रही थी.

गौरतलब है कि दिघवा दुबौली बाजार में दुकान सील करने की पहली बार हुई करवाई से अन्य दुकानदारों में हड़कंप मच गया है. वहीं लॉकडाउन का उल्लंघन करने के आरोप में प्रखंड में अब तक 10 दुकानों को सील किया जा चुका है. (हितेश कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.