Abhi Bharat

नालंदा : लूट के गहने खरीदने वाला ज्वेलर्स दुकानदार गिरफ्तार

नालंदा में सोहसराय थाना पुलिस ने पिछले चार फरवरी को संगत गली में दिनदहाड़े हुए डकैती की घटना में कार्रवाई करते हुए लूटी गई सोने चांदी के जेवरात को खरीदने वाले स्वर्ण दुकानदार को गिरफ़्तार किया है. पुलिस ने दुकानदार के पास से तीन लाख 15 हजार नगद मोबाइल और चांदी के सिक्के को भी बरामद किया है.

बता दें कि पूर्व में पुलिस चार डकैतों को गिरफ़्तार कर जेल भेज चुकी है. पुलिस ने पूर्व के गिरफ़्तार बदमाशों की निशानदेही पर राजगीर थाना क्षेत्र के निचली बाजार स्थित पूजा ज्वेलर्स में छापेमारी करते हुए संचालक अमित कुमार को गिरफ़्तार किया है. डीएसपी डॉ शिब्ली नोमानी ने बताया कि दुकानदार ने लुटे हुए गहने को खरीदने का काम किया था.

गौरतलब है कि पिछले चार फरवरी को सोहसराय थाना इलाके के संगत गली में दिनदहाड़े व्यवसायी के घर पुत्र को बंधक बनाकर डकैती की घटना को अंजाम दिया गया था. मौके से बदमाशों ने जेवरात समेत करीब 12 लाख रुपए मूल्य के सामान को लूट लिया था. छापेमारी दल में सदर डीएसपी डॉ मो शिब्ली नोमानी, सोहसराय थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर श्याम किशोर सिंह, दारोगा नंदन कुमार सिंह, सुधीर कुमार, चंदन कुमार, डीआईयू टीम एवं थाना के जवान शामिल थे. (प्रणय राज की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.