Abhi Bharat

नालंदा : जहरीली शराब से 12 की मौत के बाद आलाधिकारियों की हाई लेवल मीटिंग, दिए कई निर्देश

नालंदा में बिहारशरीफ के सोहसराय थाना इलाके के छोटी पहाड़ी और पहड़तल्ली मोहल्ले में लगातार तीसरे दिन बढ़ते मौत के आंकड़े के बाद सोमवार को आलाधिकारियों की हाई लेवल मीटिंग हुई, जिसमे कई निर्देश दिए गए.

बता दें कि मद्य निषेध उत्पाद व निबंधन विभाग के अपर मुख्य सचिव के के पाठक, गृह विभाग के सचिव, एडीजी लॉ ऑर्डर संजय सिंह, पटना प्रक्षेत्र के आईजी राकेश राठी, उत्पाद आयुक्त बी कार्तिकेय पहुंचे. बिहारशरीफ़ हरदेव भवन में नालंदा के डीएम एसपी समेत संबंधित अधिकारियों हाई लेवल की समीक्षा बैठक कर शराब कानून को सख्ती से पालन करने का निर्देश दिया. बैठक के बाद सभी अधिकारी पहड़तल्ली मोहल्ला पहुंच परिजन और स्थानीय लोगों से पूरे मामले की जानकारी ली.

हालांकि सभी अधिकारियों ने कैमरे पर बोलने से परहेज किया. मगर जिस तरह तीन दिनों में इस इलाके में 12 लोगों की मौत शराब पीने से हुई है. इससे जिला और पुलिस प्रशासन में लगातार खलबली मची हुई है. वहीं दूसरी ओर इसको लेकर राजनीतिक भी गरमा रहा है. जाप सुप्रीमो पप्पू यादव के बाद आज सांसद चिराग पासवान बिहारशरीफ पहुंच सरकार को घेरने का काम किया तो राजद भी जांच टीम बना आगे की रणनीति बनाने में जुटी हैं. (प्रणय राज की रिपोर्ट).

You might also like

Leave A Reply

Your email address will not be published.