Abhi Bharat

बेगूसराय : फाइनेंस कंपनी के कर्मी से 56 हजार रुपये की लूट

बेगूसराय में गढ़पुरा थाना क्षेत्र के गढ़पुरा बाजार से राहुल नगर जानेवाली पथ में सोमवार की शाम एक फाइनेंस कंपनी के कर्मी से हथियार के बल पर करीब 56 हजार रुपए लुटने का मामला प्रकाश में आया है.

मिली जानकारी के अनुसार, घटना राहुल नगर से गढ़पुरा की ओर आने वाली मुख्य पथ में बांसबारी के समीप घटित हुई. जिसमें सरला डेवलपमेंट माइक्रो फाइनेंस प्राइवेट लिमिटेड कंपनी के एजेंट संजीत कुमार यादव से क्षेत्र में से कलेक्शन कर वापस गढ़पुरा ऑफिस को लौट रहे थे. जिस दौरान पूर्व से घात लगाए तीन की संख्या में अपराधी हथियार लहराते हुए उसे रोक लिया व पीठ पर रखे रुपए से भरा बैग छीन लिया एवं बाइक का चाबी लेकर गाड़ी को साइड में गिरा दिया. जिसके बाद राहुल नगर की ओर से ही एक बाइक सवार आया व उक्त दोनों अपराधी को लेकर गढ़पुरा की ओर भाग निकले.

वहीं घटना के बाद पीड़ित के द्वारा गढ़पुरा थाना पुलिस को सूचना दी गई. घटना के संबंध में दरभंगा जिला अंतर्गत कुशेश्वर स्थान थाना क्षेत्र के चिगरी निवासी पीड़ित संजीत कुमार यादव ने बताया कि पूर्व से दो की संख्या में अपराधी बांसबारी के पास घात लगाए खड़े थे जो बैग छीनकर एक बाइक पर सवार होकर भाग गये. पीड़ित ने यह भी बताया कि क्षेत्र के तीन जगहों से रुपया कलेक्शन किया गया था जो 56200 बैग में रखे हुए थे. इसके अलावा कई और डाक्यूमेंट्स, फिंगर प्रिंट मशीन आदि सामान भी अपराधी लेकर फरार हो गये.

घटना की सूचना मिलते ही थाना अध्यक्ष मनीष कुमार आनंद दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच स्थिति का जायजा लिया और अपराधियों की खोजबीन में जुट गए. बताते चलें कि 15 दिन पूर्व ही क्षेत्र के सुजानपुर चौक से बाहा टोल जाने वाली सड़क में भी अपराधियों ने हथियार के बल पर एलएनटी कंपनी के एजेंट से भी 92 हजार रुपए व अन्य सामानों की लूट लिया था. इस घटना में भी पुलिस के हाथ अब तक खाली है. (पिंकल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Leave A Reply

Your email address will not be published.