Abhi Bharat

नालंदा : हेयर स्टाइलिस्ट जावेद हबीब ने किया सैलून का उद्घाटन

नालंदा में गुरुवार को मशहूर हेयर स्टाइलिस्ट जावेद हबीब ने डाकबंगला मोड़ स्थित द जावेद हबीब सैलून का उद्घाटन किया.

इस मौके पर जावेद हबीब ने लोगों को आधुनिक तकनीक के बारे में जानकारी दी. उन्होंने बताया कि युवाओं में बालों को लेकर काफी क्रेज हो गया है. जब बाल जवां तो आपका दिल जवां हो जाएगा. उन्होनें बताया कि बालों को रोजना शैंपू से धोना चाहिए, लेकिन शैंपू करने से महज आधा घंटा पहले बालों में तेल लगाने से बाल काफी मुलायम और स्वस्थ्य रहते हैं. आज के दौर में हर कोई स्टाइलिश बाल रखने को आतुर है. रात में सोते समय कभी भी बाल में तेल नहीं लगाना चाहिए क्योंकि उससे अधिक बाल झड़ते हैं.

शिक्षा ही तरक्की का आधार है मगर शिक्षा प्राप्त कर सरकारी नौकरी करना लक्ष्य नहीं होना चाहिए. पहले इस रोजगार को एक समाज के लोग ही करते थे. हमने इस मिथ्या को दूर कर युवक-युवतियों को प्रशिक्षण देकर आत्मनिर्भर बनाया है. देश के विभिन्न राज्यों में करीब 900 से अधिक सलोन खोला गया है, जहां ये रोजगार प्राप्त कर रहे हैं. भाग दौड़ की जिंदगी में लोग अपनी बालों की ओर ध्यान नहीं देते है जिसके कारण उनके बाल काफी बेजान हो जाते हैं. सैलून में बालों के अलावा त्वचा और मेकअप का भी कार्य काफी महत्वपूर्ण है.

बता दें कि जावेद हबीब ने सैलून में स्वयं ग्राहकों के बाल भी काटे. इस दौरान उनकी एक झलक पाने और सेल्फी खिंचाने के लिए लोग आतुर दिखे. मौके पर संचालक विवेक भारती, मैंनेजर श्वेता, आशुतोष, अरिवंद कुमार, परवीन, धर्मेंद्र, दीपक, कृति, रेणू व रौशन आदि मौजूद रहें. (प्रणय राज की रिपोर्ट).

You might also like

Leave A Reply

Your email address will not be published.