Abhi Bharat

नालंदा : दिनदहाड़े सैलून में घुसकर बदमाश ने युवक को चाकू से वार कर मारी गोली, पटना रेफर

नालंदा से बड़ी खबर है, जहां गुरुवार को सोहसराय थाना क्षेत्र के करुणाबाग चौक के समीप बेखौफ बदमाशों ने दिनदहाड़े एक सैलून में घुसकर युवक को पहले चाकू से वार करने के बाद गोली मार दिया. जिससे इलाके में अफरा तफरी मच गयी. आस-पास के दुकानदार डर के मारे ताबड़ तोड़ शटर बन्द करने लगे. स्थानीय लोगों के सहयोग से जख्मी कृष्णानगर मोहल्ला निवासी इंद्रदेव यादव के पुत्र सोनू उर्फ उमेश उर्फ पोलार्ड कुमार को सदर अस्पताल में लाया गया. जहां से उनकी नाजुक हालत को देखते हुए पटना रेफर कर दिया गया.

घायल युवक के परिजनो ने बताया कि स्नेहा जेन्स पार्लर में वह दाढ़ी बनाने गया था. इसी दौरान पूर्व से बैठे लोहगानी मोहल्ले के तीन युवक से जमीनी विवाद को लेकर कहा सुनी होने लगा. इसी बीच दोनों में हाथापाई के बाद एक युवक ने पहले उसे चाकू मारा इसके बाद दूसरे युवक ने गोली मार दिया. जख्मी की मां ने बताया कि एक माह पूर्व लोहगानी के युवक से विवाद हुआ था.

वहीं घटना की जानकारी मिलते ही सोहसराय थानाध्यक्ष सुरेश प्रसाद अस्पताल पहुंच कर परिजन से घटना की जानकारी ली. उन्होनें बताया कि तीन युवक के बारे में बताया जा रहा है. आस-पास के सीसीटीवी को भी खंगाला जा रहा है. जल्द ही बदमाशो को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. (प्रणय राज की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.