Abhi Bharat

नालंदा : बस, ट्रक और फॉर्च्यूनर की टक्कर में दर्जनों सवार हुए जख्मी, एनएच 20 पर हुआ हादसा

नालंदा से बड़ी खबर है, जहां दीपनगर थाना क्षेत्र के डीटीओ ऑफिस के समीप निर्माणाधीन बख्तियारपुर रजौली एनएच 20 पर गुरुवार के दिन ट्रक और बस के बीच हुई आमने-सामने की टक्कर में दर्जनों सवार जख्मी हो गए.

बस पर सवार प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बिहार शरीफ रामचंद्रपुर बस स्टैंड से बस खुलकर नवादा जा रही थी. बस पूरी तरह से पैसेंजर से भरी पड़ी थी. इसी बीच डीटीओ ऑफिस के समीप सामने से ओवरटेक करके आ रहे ट्रक ने बस में सीधी टक्कर मार दी. घटना के बाद पूरे बस में चीख-पुकार मच गई किसी के हाथ किसी के पैर तो किसी के सिर में गंभीर चोट लग गई. आनन-फानन में घायलों को उनके परिजन ईलाज के लिए निजी क्लीनिक लेकर चले गए. इस घटना में एक फॉर्च्यूनर को भी क्षति पहुंची. इस घटना के बाद थोड़ी देर के लिए यातायात भी बाधित हुआ. मौके पर आई पुलिस ने आवागमन को फिर से सुचारू किया.

वहीं दीपनगर थाना अध्यक्ष मो मुस्ताक ने बताया कि दुर्घटनाग्रस्त हुई वाहनों को सड़क से हटाने की प्रक्रिया चल रही है, घायलों का इलाज अस्पताल में कराया जा रहा है. ओवरटेक की वजह से यह घटना हुई है, पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. (प्रणय राज की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.