Abhi Bharat

नालंदा : लॉकडाउन में घर आये युवक का पेड़ से लटका मिला शव, सौतेली मां पर हत्या का आरोप

नालंदा से बड़ी खबर है, जहां गुरुवार को चंडी थाना इलाके के सालेपुर गांव के खंधा में पेड़ से लटका युवक का शव मिलने से इलाके में सनसनी मच गयी. मृतक मुन्ना मांझी के 19 वर्षीय पुत्र बाल्मीकि प्रसाद है. मृतक का बहनोई छोटू मांझी का आरोप है कि उसकी सौतेली मां और भाई ने संपति हड़पने के लिए हत्या करने के बाद शव को पेड़ से लटका दिया, ताकि मामला आत्महत्या प्रतीत हो.

बहनोई की माने तो जब थाना द्वारा हमलोग को सूचना दी गयी तो हमलोग वहां पहुंच कर देखे तो पैर जमीन में सटा हुआ था. इसलिए हमलोगों की आशंका है कि हत्या की वारदात को कोई और नहीं बल्कि उसकी सौतेली मां ने ही अंजाम दिया है. करीब आठ साल पहले उसकी मां के गुजर जाने के बाद उसके पिता ने दूसरी शादी की थी. मगर कुछ साल बाद उसकी मां संपति हड़पने के लिए पिता के साथ मारपीट कर भगा दिया. जिसके बाद से वह अपने पुत्र के साथ गांव छोड़कर चला गया. मुन्ना भी बाहर रहकर कमाई करता था. लॉकडाउन में पिछले साल गांव लौटा था. जिसके बाद वह गांव में ही रहकर कमाई करने लगा था. उसके आ जाने से उसकी सौतेली मां को लगा कि इसके आने से संपति में बंटवारा हो जाएगा. इस कारण रास्ते से हटाने के लिए उसकी हत्या कर दिया.

वहीं थानाध्यक्ष रितुराज कुमार ने बताया कि पेड़ से युवक की लाश मिलने की सूचना पर पुलिस गांव गयी थी. हत्या है या आत्महत्या ये तो पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही पता चल सकेगा. परिजनों द्वारा लिखित आवेदन मिलने पर कार्रवाई की जाएगी. (प्रणय राज की रिपोर्ट).

You might also like

Leave A Reply

Your email address will not be published.