Abhi Bharat

नालंदा : भारी मात्रा में डाबर कम्पनी के नकली उत्पाद बरामद, दुकानदार गिरफ्तार

नालंदा से बड़ी खबर है, जहां हिलसा में डाबर इंडिया कम्पनी के नाम पर नकली प्रोडक्ट बनाकर बाजार में सप्लाई करने वालों के विरुद्ध पुलिस ने कार्रवाई करते हुए कौशिक नगर स्थित एक दुकान से भारी मात्रा में डाबर के नकली उत्पाद के साथ दुकानदार को गिरफ्तार किया है.

बता दें कि हिलसा में बड़े पैमाने पर नकली प्रोडक्ट तैयार किये जाने की गुप्त सूचना पर कम्पनी के प्रमुख जांच अधिकारी रणजीत कुमार सिंह हिलसा पहुचे और थानाध्यक्ष से मिलकर शिकायत किया कि हिलसा में कुछ दुकानदार के द्वारा बड़े पैमाने पर डाबर कम्पनी के नाम पर नकली प्रोडक्ट तैयार कर सफ्लाई किया जा रहा है. मामले को गंभीरता से लेते हुए थानाध्यक्ष सुरेश प्रसाद ने कम्पनी के अधिकारी सहित दल बल के साथ कौशिक नगर स्थित एक दुकान में छापामारी किया. जहां से डाबर कम्पनी का 700 पीस नकली गुलाबजल, 500 पीस डाबर आवंला तेल के अलावे और हजारों खाली डिब्बा व भारी मात्रा में डाबर इंडिया कम्पनी का नकली रैपर बरामद किये गए.

मौके पर से डाबर कम्पनी के नाम पर नकली प्रोडक्ट तैयार कर सप्लाई करने वाले दुकानदार टुन्न मुन्ना कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया. इस सबन्ध में थानाध्यक्ष सुरेश प्रसाद ने बताया कि कौशिक नगर में डाबर कम्पनी के नाम पर नकली प्रोडक्ट तैयार की जाने की सूचना पर कार्रवाई की गई है. दुकानदार के विरुद्ध एफआईआर दर्ज कर उसे जेल भेजा जा रहा है. (प्रणय राज की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.