Abhi Bharat

नालंदा : किशोरी को भगाने में सहयोग का आरोप लगा कोचिंग संचालक व उसके दोस्त की पेड़ में बांधकर पिटाई, सोशल मीडिया में वीडियो वायरल

नालंदा से बड़ी खबर है, जहां चंडी थाना क्षेत्र को लालगंज स्थित एक कोचिंग संचालक और उसके साथी पर किशोरी को भगाने में सहयोग करने का आरोप लगा पेड़ में बांध कर मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

वायरल वीडियो में एमटीसी कोचिंग क्लासेस के संचालक मनीष कुमार और उसके एक दोस्त को पेड़ में बांधकर कुछ ग्रामीण पिटाई करते हुए गाली गलौज करते दिख रहा है. इस पूरे प्रकरण का वीडियो किसी ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है. वहीं घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पंहुची पुलिस ने ग्रामीणों की चंगुल से दोनों को छुड़ा कर अस्पताल में भर्ती कराया.

बताया गया कि कोचिंग संचालक को पांच-छः लोग स्थानीय महिला कॉलेज के पास बुलाकर ले गए औऱ वहां पहले से मौजूद दर्जन भर युवकों ने पकड़ कर पेड़ में बांध दिया और दोनों की जमकर पिटाई की. गौरतलब है कि बीते मंगलवार को लालगंज से सटे एक गांव की एक छात्रा अपने प्रेमी के साथ भाग गई थी. संदेह कोचिंग संचालक के साथ रहने वाले एक युवक पर था. वहीं इस घटना के बाद कोचिंग संचालको में आक्रोश देखा जा रहा है. कोचिंग संचालक दोषी लोगों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग पुलिस प्रशासन से कर रहे हैं. (प्रणय राज की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.