Abhi Bharat

नालंदा : हिलसा में रंगे हाथ धराया बाइक चोर, लोगों ने जमकर की पिटाई, वीडियो वायरल

नालंदा में एक बार फिर से सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो के संदर्भ में बताया जाता है कि शुक्रवार को हिलसा थाना क्षेत्र के स्टेशन रोड से दिनदहाड़े एक बदमाश मोटरसाइकिल चोरी कर भाग रहा था, जो भीड़ के हत्थे चढ़ गया. जिसके बाद राहगीरों ने उसकी जमकर धुनाई कर दी. जिसका वीडियो बना सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया.

दरअसल हिलसा थाना क्षेत्र के बड़की घोसी निवासी टुनटुन मालाकार स्टेशन रोड के सिनेमा हॉल की गली में बाइक खड़ी कर मछली की खरीदारी कर रहे थे. तभी मौका पाकर बदमाश ने बाइक पर हाथ साफ कर दिया. वह बाइक लेकर स्टेशन रोड की ओर निकलता कि उससे पहले ही बाइक ले जाते टुनटुन की नजर पड़ गई और बदमाश को रंगे हाथ पकड़ लिया. देखते ही देखते वहां लोगों की भीड़ जुट गई और बाइक चोर की जमकर धुनाई कर दी गई.

वहीं घटना की जानकारी जैसे ही पुलिस को मिली वह भीड़ से छुड़ा कर उसे अपने साथ ले गई. बाइक चोर की पहचान करायपरसुराय निवासी मो सरफराज अंसारी के रूप में की गई है. इस मामले में हिलसा थानाध्यक्ष गुलाम सरवर ने बताया कि बाइक चोर के विरुद्ध मामला दर्ज कर पुलिस अग्रेतर कार्रवाई में जुट गई है. (प्रणय राज की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.