Abhi Bharat

सीवान : यूपी पुलिस ने बड़हरिया के अठखंभा से तीन युवकों को किया गिरफ्तार, ले गई लखनऊ

सीवान से बड़ी खबर है, जहां बड़हरिया थाना क्षेत्र के अठखंभा गांव में अपने को लखनऊ पुलिस की टीम बता कर शनिवार की सुबह 9:00 बजे बड़ी कार्रवाई करते हुए तीन युवकों को गिरफ्तार कर पुलिस टीम ने अपने साथ लेकर चली गई. गिरफ्तार युवक अठखंभा निवासी सफिर अहमद का 25 वर्षीय पुत्र कासिब कासान और 22 वर्षीय सरफराज अहमद और एस्तेशामुर उर्फ प्यारे का 20 वर्षीय पुत्र मंजर इमाम बताया गए हैं.

बता दें कि यूपी की पुलिस सिविल ड्रेस और एक पुलिस वर्दी में इनोवा एवं बोलेरो पर सवार 15 की संख्या में अठखंभा गांव पहुंची थी और अपने लोकेशन के आधार पर तीनों को गिरफ्तार कर लिया. जैसे ही गांव में तीन युवकों की गिरफ्तारी की खबर मिली गांव में सनसनी फैल गई. गिरफ्तारी के बाद घर और गांव वालों ने सैकड़ों की संख्या में बड़हरिया थाने पहुंच थाना अध्यक्ष प्रवीण प्रभाकर से गिरफ्तारी के विषय में जानकारी प्राप्त करना चाहा, लेकिन थानाध्यक्ष बड़हरिया ने इस गिरफ्तारी से अपनी अनभिज्ञता जाहिर की. हालांकि बाद में गिरफ्तार युवकों के परिवार और गांव वालों के दबाव में थानाध्यक्ष गिरफ्तारी की जानकारी में जुट गए. इसके बाद घर वाले चिंतित नजर आ रहे थे कि गिरफ्तार लड़कों को पुलिस टीम उठा ले गई या किसी अपराधी गिरोह द्वारा घटना का अंजाम दिया गया. अब इसका खुलासा आने वाले दिनो में सामने आने की संभावना है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार गिरफ्तार युवक मोहम्मद मंजर इमाम नोएडा में रहकर इंजीनियरिंग की पढ़ाई करता था और चार दिन पहले ही अपने घर अठखंभा आया हुआ था. वहीं गिरफ्तार कासिब कासान और सरफराज बड़हरिया के जमील मार्केट में रेडीमेड गारमेंट की दुकान चलाते हैं. मामले में बड़हरिया थाना प्रभारी ने बताया कि सभी यूपी पुलिस के जवान थे, जो किसी मामले में तीनों युवकों को प्रथम दृष्टया दोषी मानकर उठाकर ले गए हैं, लेकिन बड़हरिया थाने में इसकी किसी प्रकार की सूचना नहीं दी गई है. (राकेश रंजन गिरी की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.