Abhi Bharat

नालंदा : बैंक प्रबंधक के बाद एसडीओ कर्मी के घर भीषण चोरी, ससुर के श्राद्धकर्म में शामिल होने गए थे नवादा

नालंदा से बड़ी खबर है, जहां नगर थाना इलाके में सक्रिय बदमाशों ने पिछले 48 घंटे के भीतर चोरी के तीसरी बड़ी घटना को अंजाम दिया है. बैंक प्रबंधक के बाद एडडीओ ऑफिस के कर्मी के घर भीषण चोरी की घटना घटी है. घटना बिहार थाना क्षेत्र के सुंदरगढ़ मोहल्ले में घटी है, जो थाने से महज कुछ ही दूरी पर है.

सुंदरगढ़ मोहल्ले के निवासी कर्मी दीपक कुमार ने बताया कि शनिवार अपने पूरे सपरिवार के साथ ससुर के श्राद्ध कर्म में शामिल होने के लिए नवादा जिला गए थे. आज सुबह जब नवादा से वापस लौटे तो मुख्य दरवाजे का ताला खोलते ही दंग रह गए. घर के सभी कमरों का ताला टूटा हुआ था और कपड़े इधर-उधर बिखरे पड़े थे. चोरों ने बड़े इत्मीनान से एक-एक कमरे को खंगाल कर जेवरात और नकदी पर हाथ साफ कर दिया. उन्होनें बताया कि चोर छत के सहारे घर में घुसे और सभी कमरों में रखे स्टोरवेल को तोड़कर लगभग 15 लाख के सोने चांदी के जेवरात और 35 हजार नगद को चुरा लिया है. वे बिहारशरीफ अनुमंडल कार्यालय में क्लर्क के पद पर कार्यरत हैं.

वहीं चोरी की सूचना मिलते ही डीएसपी और नगर थानाध्यक्ष मौके पर पहुच कर छानबीन में जुट गए. डीएसपी डॉ शिब्ली नोमानी ने बताया कि जल्द ही मामले का उदभेदन कर लिया जाएगा. गौरतलब है कि इसके पूर्व नगर थाना क्षेत्र के गढ़पर शादी वाले घर में चोरी हुई थी तो वही वैगनाबाद में बंद पड़े बैंक प्रबंधक के घर से भी लाखों की चोरी की घटना घट चुकी है, जिसका पुलिस अभी तक कोई उदभेदन नहीं कर सकी है. आज फिर एसडीओ ऑफिस के क्लर्क के घर लाखों की चोरी की वारदात से पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठने लगे है. (प्रणय राज की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.