Abhi Bharat

कैमूर : भारतीय जनसंघ के संस्थापक डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी के बलिदान दिवस पर, भाजपा कार्यकर्ताओं ने किया सम्मान सभा का आयोजन

कैमूर में भारतीय जनसंघ के संस्थापक डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी के बलिदान दिवस के पूर्व संध्या पर भभुआ में भाजपा के कार्यकर्ताओं ने सम्मान सभा का आयोजन किया, जिसमें पूर्व न्यायाधीश को सम्मानित किया गया.

बता दें कि यह कार्यक्रम भभुआ के अखलासपुर स्थित मां मुंडेश्वरी होटल में किया गया. जिसमें भाजपा के जिले भर के कार्यकर्ता मौजूद रहें. वहीं मुख्य अतिथि के रूप में पूर्व विधायक चंद्रमौलि मिश्रा एंव विशिष्ट अतिथि पूर्व न्यायाधीश जितेंद्र नाथ वर्मा, पूर्व विधायक रिंकी रानी पांडेय ने शिरकत किया.

इस अवसर पर भभुआ की पूर्व भाजपा विधायक रिंकी रानी पांडेय ने बताया कि डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी के बलिदान दिवस पर 23 जून से 6 जुलाई तक कई कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा. जिसमे वृक्षारोपण, साफ सफाई सहित कई कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा. वहीं उन्होंने उनके जीवन पर प्रकाश डालते हुए कहा कि एक देश दो निसान नहीं चलेगा, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कश्मीर से धारा 370 एंव 35 A हटाकर मुखर्जी जी के सपनो को साकार किया है. वहीं इस मौके पर भभुआ के जाने माने गायक अजय पांडेय ने अपना गाना गाकर इस कार्यक्रम में उनको दी श्रद्धांजलि और उनके समाज देश के लिए किए गए कार्यो की चर्चा किया. (विशाल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.