Abhi Bharat

नालंदा : गोली मारने के आरोपी का घटना के कुछ घंटे बाद हीं खंधा से मिला शव, पास से लोडेड कट्टा और नगद रुपए बरामद

नालंदा में रहुई थाना क्षेत्र के पुन्हा गांव 12 घंटों के भीतर दो गोलीबारी की घटना घटी है. पहली घटना रविवार कि देर शाम हुई जहां घर जाने के दौरान मसूदन चौधरी को पूर्व के विवाद को लेकर शंकर चौधरी ने गोली मार दी. जख्मी हालत में मसूदन चौधरी को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से बेहतर इलाज के लिए उन्हें पटना रेफर कर दिया गया.

घटना के संबंध में बताया जाता है कि शंकर चौधरी और मसूदन चौधरी के परिवार के बीच पिछले कई महीनों से पूर्व का विवाद चला आ रहा था. इसी विवाद को लेकर रविवार की शाम मसूदन चौधरी को गोली मार दी गई. मसूदन चौधरी को गोली लगने के बाद गांव में तनाव व्यापत था. वहीं कुछ घंटे के बाद ही गोली मारने वाले का शव सोनसा खंधा से पुलिस ने बरामद किया है. साथ हीं मौके से एक लोडेड पिस्टल एवं 43 सौ रुपए नगद भी बरामद हुए हैं. प्रथम दृष्टया में मामला हत्या के प्रयास के प्रतिशोध में हत्या करने की बात आ रही है.

वहीं डीएसपी विधि व्यवस्था सुशील कुमार ने बताया कि युवक मसूदन चौधरी को गोली मारने के बाद वह भाग गया था और उसने तनाव में आकर खुद के सिर में गोली मार ली. बहरहाल, मामला चाहे जो भी हो जांच के बाद ही पूरा मामला स्पस्ट हो सकेगा. (प्रणय राज की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.