Abhi Bharat

मुजफ्फरपुर : औराई में भाजपा मंडल कार्यसमिति की बैठक आयोजित

मुजफ्फरपुर के औराई में भाजपा की ओर से मंडल अध्यक्ष हरिओम कुमार की अध्यक्षता में मंडल कार्यसमिति की बैठक उत्क्रमित मध्य विद्यालय बैगना में की गई. सभा का संचालन मंडल महामंत्री चितरंजन कुमार ने किया. वहीं बैठक में मुख्य अतिथि के रुप में बिहार चुनाव सह प्रभारी पवन शर्मा उपस्थित रहे.

बता दें कि पवन शर्मा ने अपने संवाद में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की विभिन्न योजनाओं एवं उनके बिहार के प्रति बृहद विकास योजना के सपनों को बताया. उन्होंने खुले तौर पर पार्टी की ओर से भाजपा के पक्ष में पुरजोर मतदान कर भारी मतों से भाजपा प्रत्याशी रामसूरत राय को विधानसभा भेजने का आवाह्न किया. वहीं पूर्व विधायक रामसूरत राय ने अपने विधायक काल में क्षेत्र में किए गए विभिन्न विकास योजनाओं पर प्रकाश डालते हुए बचे हुए पुल- पुलिया विद्यालय, अस्पताल एवं तकनीकी को बनाने और विकसित करने की बात कही. औराई प्रखंड मुख्यालय में व्याप्त भ्रष्टाचार पर बैठक में उपस्थित मुखिया संघ अध्यक्ष अनमोल ठाकुर के निवेदन पर रामसूरत राय ने आने वाले दिनों में स्वच्छ छवि के प्रखंड प्रतिनिधियों को चुनने पर बल दिया.

मौके पर विधानसभा प्रभारी मुन्ना सिंह यादव, विधानसभा, संयोजक सुभाष शर्मा एवं विधानसभा विस्तारक आनंद राठौड़ उपस्थित रहे. (सेंट्रल डेस्क).

You might also like

Comments are closed.