Abhi Bharat

बेगूसराय : हथियार व गांजा के साथ पांच कुख्यात अपराधी गिरफ्तार

बेगूसराय में एसपी अवकाश कुमार के नेतृत्व में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. जहां पुलिस ने पांच कुख्यात अपराधियों को हथियार, कारतूस एवं गांजा के साथ गिरफ्तार किया है.

इस संबंध में मंगलवार को एसपी अवकाश कुमार ने प्रेसवार्ता कर बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि कई कांडों के आरोपित एवं वर्तमान में कई कांडों में फरार कुख्यात अपराधी विक्की मिश्रा अपने साथियों के साथ मटिहानी थाना क्षेत्र के सिहमा पतला टोल में हथियार से लैस किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के फिराक में है. जिसके बाद सदर डीएसपी राजन कुमार सिन्हा के नेतृत्व में एक छापामारी दल का गठन किया गया. छापामारी दल ने त्वरित कार्रवाई करते हुए चिन्हित स्थान की घेराबंदी करते हुए अवैध हथियार एवं गांजा सहित पांच अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया. वहीं एसपी ने बताया कि गिरोह के सरगना गिरफ्तार विक्की मिश्रा के विरुद्ध बेगूसराय जिला के विभिन्न थानों में लगभग एक दर्जन मामले दर्ज हैं. जिसमें हत्या, आर्म्स एक्ट सहित अन्य अपराधिक मामले शामिल है.

बता दें कि गिरफ्तार अपराधियों में मटिहानी थाना क्षेत्र के लोका सिंह टोला निवासी राम लखन मिश्रा के पुत्र विक्की मिश्रा, बरौनी थाना क्षेत्र के सिमरिया घाट बिंद टोली निवासी कैलाश महतो के पुत्र पंकज महतो, सिमरिया घाट बिंद टोली निवासी अशोक महतो के पुत्र विपिन कुमार, नागो महतो के पुत्र पंकज कुमार एवं सिहमा निवासी नित्यानंद सिंह के पुत्र रत्नेश कुमार उर्फ गोलू शामिल हैं. जिनके पास से एक बंदूक, एक पिस्टल, तीन देसी कट्टा, 19 कारतूस, दो खोखा, 1250 ग्राम गांजा एवं तीन मोबाइल बरामद किया गया है. (पिंकल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.