Abhi Bharat

मुंगेर : दो मिनट देरी से पहुंचने के कारण प्रत्याशी हुई नामांकन से वंचित

मुंगेर से बड़ी खबर है, जहां विधान सभा चुनाव के नामांकन के अंतिम दिन दो मिनट देरी से पहुंचने पर जमालपुर विधान सभा क्षेत्र से राष्ट्रीय जनता पार्टी की प्रत्याशी सपना कुमारी नामांकन करने से वंचित हो गयी. काफी मिन्नतों के बाद भी ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों ने उन्हें नामांकन पर्चा दाखिल करने नहीं जाने दिया.

बता दें कि जमालपुर विधानसभा सीट से नामांकन कराने पहुंची राष्ट्रीय जनता पार्टी की प्रत्याशी सपना कुमारी को निर्वाची पदाधिकारी कार्यालय के बाहर ही सुरक्षा कर्मियों ने रोक दिया. अपने अधिवक्ता राजकुमार पासवान के साथ नामांकन का पर्चा दाखिल करने पहुंची सपना कुमारी को सुरक्षा कर्मियों ने कहा कि उन्हें केवल तीन बजे तक ही आने वाले प्रत्याशियों को निर्वाची पदाधिकारी कार्यालय में प्रवेश करने देने का आदेश है. आप तीन बजकर दो मिनट पर आई हैं, इसलिए आपको प्रवेश नहीं दिया जाएगा.

इस बाबत सपना कुमारी के अधिवक्ता राजकुमार पासवान ने बताया कि एक-दो मिनट लेट पहुंचने के कारण सपना कुमारी को निर्वाची पदाधिकारी कार्यालय में प्रवेश करने से रोक दिया गया. इसके कारण सपना कुमारी को बिना नामांकन कराए ही बैरंग लौटना पड़ा. उन्होंने कहा कोर्ट में प्रत्याशी का कागज तैयार करने के कारण दो मिनट लेट हो गया. (अमृतेश सिन्हा की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.