Abhi Bharat

मोतिहारी : छोटे भाई ने बड़े भाई का रेता गर्दन, भाभी और भतीजे को भी किया घायल

मोतिहारी/पूर्वी चंपारण जिले के कल्याणपुर थाना क्षेत्र में आपसी विवाद में एक कलयुगी छोटे भाई ने अपने ही बड़े भाई पर जानलेवा हमला कर दिया. इस जानलेवा हमले में बड़ा भाई गंभीर रुप से घायल हो गया. घायल को गंभीर हालत में जिला मुख्यालय मोतिहारी के एक नीजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां वह जीवन और मौत से जूझ रहा है.

छोटे भाई द्वारा बड़े भाई पर जानलेवा हमला करने की यह हृदयविदारक घटना सिसवा खरार पंचायत के वार्ड संख्या 13 में बुधवार की रात घटित हुई. मिल रही जानकारी के मुताबिक यहां के दो सगे भाइयों के आपसी विवाद में छोटे भाई राकेश सिंह ने अपने ही बड़े भाई चितरंजन सिंह ऊर्फ सिब्लू सिंह के गर्दन पर तेज धारदार हथियार से हमला कर दिया जिससे वह गंभीर रुप से घायल हो गया. आपसी विवाद को लेकर हुई इस घटना में चितरंजन सिंह का बेटा व उनकी पत्नी भी घायल हुई है.

वहीं घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची कल्याणपुर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी. स्थानीय थानाध्यक्ष बालेश्वर प्रसाद के मुताबिक गंभीर रुप से घायल सिब्लू सिंह के परिजनों से पूछताछ के बाद घटना के आरोपी राकेश सिंह की गिरफ्तारी के लिये छापेमारी की जा रही है. बकौल थानाध्यक्ष उसे बहुत जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा. (मधुरेश प्रियदर्शी की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.