Abhi Bharat

बेगूसराय : नावकोठी में कुछ ही घंटे के अंतराल पर अपराधियों ने दिया डबल मर्डर की घटना को अंजाम, इलाके में दहशत का माहौल

बेगूसराय से बड़ी खबर है, जहां बेखौफ औरधियों ने गुरुवार को कुछ ही घंटों के अंतराल पर डबल मर्डर की घटना को अंजाम देते गए पुलिस को खुली चुनौती दे डाली. घटना नावकोठी थाना क्षेत्र की है.

मृत्तक ड्राइवर

बता दें कि नावकोठी थाना क्षेत्र पहसारा बभनगामा में गुरुवार की शाम लगभग 6:30 बजे एक 40 वर्षीय व्यक्ति की गोली मार कर हत्या कर दी गयी. मृतक की पहचान पहसारा बभनगामा निवासी राजेंद्र सिंह का पुत्र गुड्डू कुमार के रूप में की गई. बताया जाता है कि मृतक गुड्डू कुमार पहासारा बभनगामा ब्रम्हदेव सिंह पुस्तकालय के पास मौजूद थे, तभी अपराधियों के द्वारा सीने में तीन गोली मारी गयी. गोली लगते ही मौके पर मौत हो गयी. गोली की आवाज सुनकर जब स्थानीय लोगों घटना स्थल पर पहुंचे तो अपराधी मौके से फरार हो गए. लोगो ने बताया कि मृतक शांत प्रवृत्ति के थे. वे तीन भाईयों में सबसे छोटे थे. उनके दो पुत्र हैं. जिसमे एक पूरा ढाई वर्ष का तो दूसरा छः माह का है.

हत्या की सूचना मिलते ही मौके पर नावकोठी थाना पुलिस, परिहारा ओपी पुलिस एवं मंझौल ओपी थाने के पुलिस मौके पर पहुंचकर तफ्तीश में जुट गई. वहीं घटना से नाराज लोगों ने सड़क जाम कर प्रदर्शन शुरू कर दिया. पुलिस अभी गुडडु सिंह की हत्या को लेकर चल रहे विरोध को शांत करने में लगी थी कि दूसरी तरफ बेफिक्र अपराधियों ने नावकोठी थाना क्षेत्र के ही पहसारा बभनगामा गांव के एक ड्राइवर की बम मार कर निर्मम हत्या कर दी और मौके से फरार हो गए. एक दिन में एक ही इलाके में हुई डबल मर्डर की वारदात से इलाके के लोग दहशत में आ गए हैं. वही मौके पर कई थाने की पुलिस पहुंचकर कैंप कर रही है. हालांकि अभी तक किसी घटना के कारण और संलिप्त अपराधियों का पता नहीं चल सका है. (पिंकल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.