Abhi Bharat

मोतिहारी : मेहसी में मजदूर की गोली मारकर हत्या, आक्रोशित ग्रामीणों ने किया एनएच-28 को जाम

मोतिहारी/पूर्वी चंपारण से बड़ी खबर है, जहां जिले के मेहसी में पुलिस को चुनौती देते हुए अपराधियों ने एक मजदूर की गोली मारकर हत्या कर दी. अपराधियों ने दिनदहाड़े इस घटना को मेहसी के मानर बरजी गांव के समीप एनएच 28 पर अंजाम दिया. मृतक मजदूर की पहचान मेहसी थाना क्षेत्र के कोठिया हरिराम निवासी शंकर राय के 47 वर्षीय पुत्र सिकंदर राय के रुप में की गई है.

बताया जाता है कि प्रतिदिन की भांति सिंकदर राय चकिया स्थित रेलवे के रैक प्वाइंट पर मजदूरी करने जा रहा था इसी दौरान अपराधियों ने उसे गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया. मृतक के परिजनों का कहना है कि जमीनी विवाद में सिकंदर राय की हत्या हुई है.

हत्याकांड से गुस्साए लोगों ने एनएच 28 को किया घंटो जाम

मजदूर सिकंदर राय की हत्या से आक्रोशित एवं गुस्साए लोगों ने एन.एच.28 मुजफ्फरपुर-मोतिहारी मार्ग को घंटो जाम रखा. रोड जाम रहने के कारण एनएच पर दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतार लग गई. घटना एवं सड़क जाम की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे मेहसी के बीडीओ शैलेंद्र कुमार एवं थानाध्यक्ष सुनील कुमार सिंह के भारी मशक्कत एवं अपराधियों की गिरफ्तारी का ठोस आश्वासन दिए जाने के बाद लोगों ने सड़क जाम को समाप्त कर दिया. सड़क जाम समाप्त होने के बाद मेहसी पुलिस ने मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मोतिहारी सदर अस्पताल भेज दिया. पुलिस इस घटना में शामिल अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी में जुटी है. (मधुरेश प्रियदर्शी की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.