Abhi Bharat

मोतिहारी : बकरी चराने गयी तीन बच्चियों की नहाने के दौरान तालाब में डूबकर मौत

मोतिहारी/पूर्वी चंपारण जिले के जितना क्षेत्र से बड़ी खबर है. जहां के कोदरकट गांव में बहुत ही हृदयविदारक घटना घटी है. गांव के सरेह स्थित एक तालाब में डूबने से तीन बच्चियों की घटना स्थल पर मौत हो गई. यह घटना शुक्रवार की दोपहर घटित हुई. एक ही गांव के तीन बच्चियों की डूबने से हुई मौत की खबर फैलते ही कोदरकट गांव में कोहराम मच गया.

स्थानीय ग्रामीणों के सहयोग से तीनों बच्चियों के शव को तालाब से बाहर निकाला गया. घटना की सूचना मिलते ही जितना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मोतिहारी सदर अस्पताल भेज दिया. मिली जानकारी के मुताबिक कोदरकट गांव की तीनों बच्चियां बकरी चराने के लिए गांव के तालाब की ओर गयी थी. इसी दौरान तीनों तालाब में नहाने चली गयी, जहां नहाने के दौरान एक बच्ची डूबने लगी. उसे बचाने के दौरान अन्य दोनों बच्चियां भी डूब गयी. इस प्रकार तीनों की डूबकर मौत हो गयी.

ग्रामीणों के सहयोग से शव को तालाब से निकाला गया बाहर

सरेह में गये दूसरे लोगों ने इस घटना की जानकारी ग्रामीणों को दी. तब जाकर स्थानीय लोगों के सहयोग से शव को तालाब से बाहर निकाला गया. मृतका बच्चियों में बिनोद बैठा की 14 वर्षीया पुत्री बेबी कुमारी, लव पासवान की 13 वर्षीया पुत्री पुष्पा कुमारी एवं वजीर मियां की 14 वर्षीया पुत्री रुकसाना खातून शामिल हैं. एक साथ तीन बच्चिई की डूबकर हुई मौत की इस दर्दनाक हादसे के बाद पूरे गांव में मातमी सन्नाटा पसर गया है. तीनों बच्चियों के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है. (मधुरेश प्रियदर्शी की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.