Abhi Bharat

कैमूर : बच्चों के विवाद को लेकर दो पक्षों में हिंसक झड़प, दस लोग घायल

कैमूर में शुक्रवार को बच्चों के विवाद को लेकर दो पक्षों में हुई खूनी झड़प हो गयी. जिसमे जमकर लाठी-डंडे और गंडासे चलाये गए. घटना में दोनों पक्ष के 10 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. सभी घायलों का इलाज सदर अस्पताल भभुआ में चल रहा है. घटना मामला भभुआ थाना क्षेत्र के मनिहारी गांव की है.

बताया जाता है कि एम माह पूर्व में हरिशंकर राम के पुत्र मोनू कुमार एवं छैबर राम के पुत्र अर्जुन कुमार ने मनिहारी हाई स्कूल में किसी बात को लेकर दोनों आपस में मारपीट लिए थे. जहां उसी लड़ाई को लेकर दोनों पक्षों में तनातनी चल रही थी. वहीं कल घर से बाहर लड़कों के बीच बैठे दोनों ने आपस में बकझक कर लिया. जिसके बाद यह मामला दोनों के परिजनों को मालूम हुआ. जिसके बाद दोनों के परिजनों को कुछ गांव के लोगों द्वारा मामले को समझा बुझाकर समाप्त कर दिया गया था. लेकिन शुक्रवार को छैबर राम के परिजनों द्वारा दूसरे पक्ष हरिशंकर राम के परिजनों से जमकर मारपीट कर ली जिसमें जमकर लाठी डंडे और गड़ासा चले.

जिसमें एक पक्ष हरिशंकर राम के छः परिजन काफी गंभीर रूप से घायल हो गए और दूसरे पक्ष के छैबर राम के तरफ से चार लोग घायल हो गए. वहीं दोनों तरफ से पक्षों से पूछे जाने पर बताया गया कि मामला लड़कों के विवाद को लेकर हुआ था. यहां आज दोनों पक्ष के बीच मारपीट हो गया. जिसके बाद सभी लोगों को भभभुआ सदर अस्पताल लाया गया, जहां सभी का इलाज किया जा रहा है. वहीं मामले की जानकारी होते हुए तुरंत घटना स्थल पर पहुंची भभुआ पुलिस ने दोनों तरफ से आठ लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस उन सभी को जेल भेज रही है. इस मामले को लेकर दोनों पक्ष ने भभुआ थाना में आवेदन देकर कार्रवाई की मांग की है. (विशाल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.