Abhi Bharat

मोतिहारी : राजनीति मेरे लिए जनसेवा का माध्यम, गवन्द्री में किसानों के बीच बोली विधायक शालिनी मिश्रा

मोतिहारी/पूर्वी चंपारण जिले की केसरिया की विधायक शालिनी मिश्रा ने कहा है कि राजनीति मेरे लिए जनसेवा का एक माध्यम है. जनता की सेवा का यह मूल मंत्र मेरे स्वर्गीय पिताजी पूर्व सांसद कमला मिश्र मधुकर ने दिया था.

विधायक शालिनी मिश्रा रविवार को कल्याणपुर विधानसभा क्षेत्र के पटना पंचायत अन्तर्गत गवन्द्री स्थित पैक्स गोदाम के समीप किसानों की समस्याओं से अवगत होने के दौरान उक्त बातें कही. इससे पहले गवन्द्री पहुंचने पर पैक्स अध्यक्ष चंदन सिंह के नेतृत्व में स्थानीय ग्रामीणों ने केसरिया की विधायक का भव्य स्वागत किया. पैक्स अध्यक्ष ने फूल-माला और शॉल देकर विधायक का अभिनंदन किया.

किसानों ने विधायक के समक्ष उठाया फसल क्षति का मुद्दा

इस दौरान उपस्थित लोगों खासकर किसानों ने अपनी समस्याओं से विधायक को अवगत कराते हुए उसके सामाधान की मांग की. किसानों ने मुख्य रुप से इस वर्ष भारी वर्षा के कारण हुई फसल क्षति का उचित मुआवजा दिलाने की दिशा में कारगर पहल करने का आग्रह विधायक से किया. विधायक ने किसानों को भरोसा दिलाया कि वे इन समस्याओं से सूबे के मुख्यमंत्री एवं कृषि मंत्री को अवगत कराकर सामाधान के लिए प्रयास करेंगी. उन्होंने कहा कि हमारी सरकार किसानों की उन्नति के लिए लगातार कार्य कर रही है. लोगों को आश्वस्त करते हुए विधायक ने कहा कि केसरिया के साथ-साथ कल्याणपुर एवं पूरे जिले वासियों की सेवा और सहायता के लिए मैं सदैव तत्पर रहुंगी.

मौके पर ये लोग भी रहे उपस्थित

इस मौके पर जदयू किसान प्रकोष्ठ के जिला उपाध्यक्ष ललन कुंवर, किसान प्रकोष्ठ के कल्याणपुर प्रखंड अध्यक्ष अरुण शर्मा, समाजसेवी शंभू कुंवर, रविन्द्र दूबे, नागेश्वर सिंह, वीरेन्द्र सिंह एवं रत्नेश बाजपेयी सहित कई अन्य किसान मौजूद थे. (मधुरेश प्रियदर्शी की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.