Abhi Bharat

मोतिहारी : तालाब में डूबकर मासूम की मौत, विधायक शालिनी मिश्रा ने जताई संवेदना

मोतिहारी/पूर्वी चंपारण में केसरिया विधानसभा क्षेत्र अन्तर्गत मदनसिरसिया पंचायत के बलमी सिरसिया गांव में आज उस वक्त कोहराम मच गया जब एक मासूम की तालाब में डूबने से मौत हो गई. मृतक मासूम तीन वर्षीय आयुष कुमार बताया जाता है जो ग्रामीण नंदकिशोर दास का पुत्र था.

मिली जानकारी के अनुसार, नंदकिशोर दास की पत्नी कविता देवी रविवार को गेहूं काटने गांव के लिए सरेह में बच्चे को साथ लेकर गई थी. गेहूं काटने में मशगूल महिला का ध्यान बच्चे पर से हट गया और इतने में खेलने के दौरान मासूम बच्चा बगल के तालाब में गिरकर डूब गया. काफी खोजबीन के बाद मासूम का अता-पता नहीं चल सका. इसी बीच उक्त तालाब में किसी ने एक बच्चे के शव को देखा. ग्रामीणों ने मासूम के शव को बाहर निकाला.

वहीं सूचना पाकर मौके पर पहुंची कल्याणपुर पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मोतिहारी भेज दिया है. इस घटना के बाद मृतक के घर में चीख पुकार मची है. पूरे गांव में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है.

विधायक शालिनी मिश्रा ने जताई संवेदना

वहीं स्थानीय विधायक शालिनी मिश्रा ने मासूम बच्चे की मौत पर गहरी संवेदना जताई है. सोमवार को एक शोक संदेश जारी कर विधायक ने कहा कि इस घटना से पूरा समाज दुखी है. मासूम की मौत असहनीय पीड़ा है. उन्होंने कहा कि दुःख की इस घड़ी में हम सभी पीड़ित परिवार के साथ हैं. विधायक ने कहा कि पीड़ित परिवार को हर संभव सरकारी सहायता दिलाई जाएगी.उधर स्थानीय सरपंच ओमप्रकाश गिरि, कल्याणपुर प्रखंड जदयू अध्यक्ष मुक्ति नारायण सिंह एवं वार्ड सदस्य मजहर आलम ने भी मासूम के निधन पर शोक व्यक्त किया है. (मधुरेश प्रियदर्शी की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.