Abhi Bharat

नालंदा : स्वर्ण व्यावसाई की हत्या के विरोध में हिलसा का सर्राफा बाजार रहा बंद, आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर व्यवसायियों ने किया प्रदर्शन

नालंदा जिले के तेल्हाड़ा थाना क्षेत्र के सोनियामा गांव में रविवार को स्वर्ण व्यवसाई को लूटपाट के दौरान गोली मारकर हत्या किए जाने के मामले में सोमवार को स्वर्ण व्यवसाईयों ने विरोध में हिलसा बाजार में अपनी-अपनी दुकानें बंद कर स्वर्ण व्यवसाई सोनी कुमार के हत्यारे की गिरफ्तारी की मांग किया.

इस दौरान हिलसा में व्यवसायियों के द्वारा प्रदर्शन भी किया गया. प्रदर्शनकारी स्वर्ण व्यवसायियों ने बताया कि उन्हें सुरक्षा की गारंटी दी जाए ताकि वे निर्भीक होकर अपना व्यवसाय कर सकें. आए दिन स्वर्ण व्यवसायियों की हत्या हो रही है, जिससे उनमें दहशत का माहौल है. सोनी कुमार के हत्यारों की अविलंब गिरफ्तारी हो और उसे कड़ी सजा दी जाए.

बता दें कि मृतक व्यवसाय हिलसा थाना क्षेत्र के काजी बाजार निवासी बद्री ठठेरा के (25) वर्षीय पुत्र सोनी कुमार है. रविवार को तेल्हाड़ा के सोनियामा में सोने की फेरी कर रहे थे. तभी बाइक सवार अपराधियों ने उसे गोली मारकर हत्या कर दिया और फरार हो गया था. हिलसा डीएसपी कृष्ण मुरारी ने बताया कि तीन अज्ञात के विरूद्ध मामला दर्ज किया गया है। ढाई लाख रुपए की लूट सामने आई है. (प्रणय राज की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.