Abhi Bharat

मोतिहारी : केसरिया में नाव पर सेल्फी ले रहे चार युवक डूबे, दो की मौत

मोतिहारी/पू्र्वी चंपारण जिले के केसरिया अंचल क्षेत्र में रविवार को एक बड़ी नाव दुर्घटना हो गई, जहां के लोहरगवा गांव में चंवर के पानी में नाव पलटने के कारण डूबने से दो युवकों की मौत हो गयी. जबकि दो अन्य युवक घायल हो गए.

मिल रही जानकारी के अनुसार, यह हादसा तब हुआ जब चार युवक एक साथ नाव पर सवार होकर गांव से पूरब के चवर में सेल्फी लेने और वीडियो शूट करने गये थे. मृतकों में ग्रामीण भोला सहनी का 15 वर्षीय पुत्र रोहन सहनी एवं कार्तिक गिरि का 17 वर्षीय पुत्र विशाल कुमार शामिल है. दोनों युवक मैट्रिक के छात्र बताए जा रहे हैं. जबकि इस हादसे में घायल किशोर क्रमशः देवशरण सहनी का 14 वर्षीय पुत्र प्रिंस कुमार एवं रामजी सहनी का 19 वर्षीय पुत्र परमानंद कुमार बताये जा रहे हैं. दोनों घायलों की हालत नाजुक बतायी जा रही है. दोनों घायलों का इलाज केसरिया में चल रहा है.

वहीं नाव हादसे की सूचना मिलते ही केसरिया पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों की मदद से दोनों शवों को चवर से बाहर निकलवाया. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये सदर अस्पताल मोतिहारी भेज दिया. इस घटना के बाद पूरे गांव में कोहराम मचा है.

मृतकों के परिजनों से एवं घायलों से मिली विधायक शालिनी मिश्रा

नाव हादसे की सूचना मिलते ही स्थानीय विधायक शालिनी मिश्रा तुरंत केसरिया प्रखंड के लोहरगांवा गांव पहुंची. विधायक ने नाव दुर्घटना के मृतकों के परिजनों से मुलाकात कर उन्हें सांत्वना दिया. दोनों मृतकों के परिजनों से पूरे घटनाक्रम की उन्होंने जानकारी भी ली. केसरिया पहुंच कर विधायक ने नाव दुर्घटना के घायलों से इलाज के दौरान मिलकर उनका कुशल क्षेम पुछा. घायलों का इलाज कर रहे स्थानीय चिकित्सक डॉ आरके दूबे से उन्होंने जानकारी ली. विधायक ने लोहरगांवा चंवर में घटित नाव दुर्घटना में मृत युवकों के प्रति गहरी संवेदना जताई है.

मौके पर ये भी रहे उपस्थित

इस मौके पर विधायक के साथ जदयू प्रखंड अध्यक्ष मो.इश्हाक आजाद, समाजसेवी शंभु कुंवर, पैक्स अध्यक्ष विशुराज सिंह, सुरेन्द्र शर्मा, राजन भारती, अजीत सहनी, पैक्स अध्यक्ष पंकज श्रीवास्तव एवं हरिशंकर सिंह सहित कई अन्य उपस्थित थे. (मधुरेश प्रियदर्शी की रिपोर्ट)

You might also like

Comments are closed.