Abhi Bharat

बेगूसराय : कलयुगी मां ने पुत्री को जन्म देकर सड़क किनारे आम के बगीचे में फेंका

बेगूसराय में मानवता को शर्मसार करने वाली घटना घटी है, जहां एक कलयुगी मां ने पुत्री को जन्म देकर सड़क किनारे आम के बगीचे में फेंक दिया. घटना भगवानपुर थाना क्षेत्र की है.

मिली जानकारी के मुताबिक, भगवानपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत नरहरिपुर पंचायत के ताजपुर चिमनी के बगल में आम के बगीचे से एक नवजात बच्ची की रोने की आवाज सुनकर आसपास के लोग जमा हो गए. वहीं ताजपुर निवासी रंजन साह की पत्नी काजल देवी ने उक्त बच्ची का चीख सुनकर झड़ी में फेंकी बच्ची को उठाकर सीने से लगाई एवं भगवानपुर पीएचसी के डॉक्टर एवं स्वास्थ्य प्रबंधक को सूचना देकर एंबुलेंस बुलाया. एंबुलेंस से बच्ची को भगवानपुर पीएचसी लाया गया. जहां डॉक्टरों की देखरेख में उसका वजन से लेकर स्वास्थ्य की जांच की गई. जिसमें सबकुछ सामान्य होने के बाद ताजपुर निवासी काजल देवी ने बच्ची को गोद लेने की इच्छा जाहिर करते हुए कहा कि हमें पुत्री नही है, इसको हम अच्छी तरह रखेगें एवं पालन पोषण करेंगे.

इधर, बच्ची की खबर पाकर लोग उस कलयुगी मां को कोष रहे थे, जिसने जन्म देकर उसे झाड़ी में फेंक दिया. वहीं डॉक्टर अशोक कुमार ने बताया कि बच्ची बिल्कुल स्वस्थ्य है इसका उचित इलाज स्वास्थ्य केंद्र पर किया गया है. (पिंकल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.