Abhi Bharat

मधुबनी : जयपुर जा रही बस ने छात्रा को मारी ठोकर, भीड़ ने रोड़ेबाजी कर बस को किया क्षतिग्रस्त

मधुबनी से बड़ी खबर है जहां मंगलवार को ट्यूशन पढ़कर घर लौट रही एक छात्रा को ठोकर मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया. घटना जयनगर थाना क्षेत्र के दुल्ली पट्टी गांव की है. वहीं ठोकर मारकर भाग रही बस पर भीड़ ने रोड़ेबाजी कर क्षतिग्रस्त कर दिया.

बताया जाता है कि मंगलवार को दुल्ली पट्टी गांव स्थित एनएच 105 पर टयूशन पढ़ कर घर जा रही छात्रा को मेनारिया टूर एंड ट्रेवल्स बस ने ठोकर मार दिया. जिससे छात्रा गंभीर रूप से घायल हो गयी. जिसे अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं लोगों ने ठोकर मारने के बाद भाग रही बस का पीछा करना शुरू कर दिया और कलुआही चौक पर बस को घेर कर उसपर रोड़ेबाजी शुर कर दी.

वहीं घटना की सूचना मिलते ही कलुआही पुलिस ने मौके पर पहुंच बस को भीड़ से निकाल जब्त कर थाना लायी. कलुआही थानाध्यक्ष प्रभारी ने बताया कि बस जयनगर से जयपुर जा रही थी. रास्ते में जयनगर थाना क्षेत्र के दुल्लीपटी गांव स्थित एनएच 105 पर छात्रा को ठोकर मारकर भाग रही थी, जिसके बाद ग्रामीणों ने उसपर पत्थरबाजी शुरू कर दी थी. जिसकी जानकारी स्थानीय ग्रामीणों ने दूरभाष पर कलुआही पुलिस को दिया, तब कलुआही चौक पर पहुंच कर बस को जप्त किया गया. (सेंट्रल डेस्क).

You might also like

Comments are closed.