Abhi Bharat

कटिहार : संदिग्ध स्थिति में तीन की मौत, दो की हालत गंभीर, परिजन जता रहे जहरीली शराब की आशंका

कटिहार जिले के कोढा प्रखंड थाना अंतर्गत जुराबगंज गांव में बीते दो दिनों में दो महिला सहित तीन लोगों की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई. वहीं अन्य दो लोगों का इलाज पूर्णिया में चल रहा है. मृतक के परिवार की सदस्य गुड्डी कुमारी ने जहरीली शराब पीने से मौत की आशंका जताई है. हालांकि अभी तक मौत के स्पष्ट कारणों का पत चल पाया है.

पुलिस और जिला प्रशासन ने भी जहरीला शराब से मौत की आशंका को सिरे से खारिज कर दिया. अब तो पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के स्पष्ट कारणों का पता चल पाएगा. वहीं जानकारी के अनुसार कोढा थाना क्षेत्र के जुराबगंज निवासी अविनाश कुमार (25 वर्षीय), सुलोचना देवी (52 वर्षीय) एवं रेखा देवी (48 वर्षीय) कि दो दिन पहले संदिग्ध स्थिति में मौत हो गई. इधर अविनाश कुमार की मौत के बाद परिजनों ने शव को आनन-फानन में दाह संस्कार कर दिया गया.

वहीं सुलोचना देवी एवं रेखा देवी का दाह संस्कार आज देर शाम तक नहीं हो पाया था. इसके अलावा विकास कुमार (18 वर्षीय) एवं सचिन कुमार (25 वर्षीय) की अचानक गंभीर रूप से बीमार होने के क परिजनों द्वारा पूर्णिया में इलाज कराया जा रहा है. सभी एक ही गांव के पड़ोसी बताये जा रहे हैं. (सुमन कुमार शर्मा की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.