Abhi Bharat

कैमूर : भभुआ जिला परिषद सदस्य विकास सिंह ने मनाया होली मिलन समारोह, कलाकारों ने किया जमकर डांस

कैमूर जिला के भभुआ के गुलजार वाटिका में भभुआ जिला परिषद सदस्य विकास सिंह उर्फ लल्लू पटेल ने बुधवार को होली मिलन समारोह का आयोजन किया. जिसमे जिला के कोने-कोने से लोग पहुंचे. कार्यक्रम में यूपी के कलाकारों को भी बुलाया गया था. जिनके नृत्य संगीत का लोगों ने जमकर मजा लिया.

इस अवसर पर विकास सिंह ने बताया कि इस होली मिलन समारोह मनाने का मेरा एक ही उद्देश्य है कि होली सभी का पर्व है. होली भाई चारा का पर्व है, जिसको सभी अपने अपने अंदाज में मनाते हैं. यही एक ऐसा पर्व है जिसमे अमीर गरीब सभी लोग एक दूसरे को रंग अबीर गुलाल लगाकर एक दूसरे को गले लगाकर बधाई देते हैं. जिससे यह पर्व एक तरह से भाईचारा का पर्व भी कहाता है. इसीलिए मैंने यह होली मिलन समारोह में सभी समुदायों और जातियों के लोगों को बुलाया, ताकि हमारे जिला के लोग एक दूसरे से बंधे रहे. उन्होंने कहा कि आज का जो समय चल रहा है जिसमे सभी जाति समाज समुदाय और मजहब के लोगों के द्वारा मजहब और जाति के नाम पर एक दूसरे से तनाव बना रहे है और लोगों को खंड-खंड में बाटा जा रहा है. जिसको देखते हुए मैंने इस होली मिलन समारोह में सभी जाति और समुदाय के लोगों को बुलाया है. ताकि हमारे समाज और सभी समुदाय के लोगों में एक जुटता बनी रहे और हमारे जिला के साथ-साथ हमारे राज्य और देश का नाम रौशन रहे.

वहीं जिला परिषद विकास सिंह ने जिला वासियों से अपील किया कि जो भी सरकार और जिला प्रशासन के द्वारा होली मनाने का निर्देश दिये गए हैं उसका पालन करते हुए आप शांति पूर्वक खुशी-खुशी इस भाईचारे के पर्व होली को मनाए और एक दूसरे को एकजुटता दिखाते हुए एकता का पहचान दें और अपने समाज को एक नई पहचान दें. (विशाल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.