Abhi Bharat

कटिहार : जेसीबी से खुदे गड्ढे के अंदर बच्चा गिरकर मिट्टी से दबा, आधे घंटे बाद लोगों ने खुदाई कर सकुशल निकाला

कटिहार में मंगलवार को ईश्वर का एक चमत्कार देखने को मिला. जिससे “जाको राखे साइयां मार सके ना कोय”… यह कहावत एक बार फिर सच साबित हुई है. कटिहार के आजमनगर प्रखंड क्षेत्र के शीतलपुर पंचायत के फरसाडांगी गांव में सड़क निर्माण के लिए जेसीबी से हुई खुदाई में मंगलवार को एक 11 वर्षीय बच्चा गिर कर मिट्टी के अंदर दब गया. लेकिन, घटना के करीब आधा घंटा से ज्यादा के समय बीत जाने के बाद मिट्टी की खुदाई कर उसे सकुशल बरामद कर लिया गया.

बताया जाता है कि फरसाडांगी गांव में सड़क निर्माण के लिए जेसीबी से गहरी खुदाई की गई थी. मंगलवार को गांव के गुर्जर राय के दो बेटे अजय और विजय शौच के लिए उधर गए थे, जहां खेलने के दौरान 11 वर्षीय विजय गड्ढे में गिर गया. वहीं उसके ऊपर मिट्टी का मलबा भी गिर गया, जिससे वह अंदर दब गया.

घटना के तुरंत बाद विजय के बड़े भाई ने गांव में जाकर घर वालों को इसकी खबर दी. जिसके बाद पूरे गांव के लोग मौके पर पहुंच कुदाल से खुदाई शुरू कर दिए. करीब आधे घंटे तक मिट्टी की खुदाई करने के बाद जमीन के अंदर से विजय को सकुशल बरामद कर लिया गया. जिसके बाद उसके परिजनों की जान में जान आई. वहीं यह घटना पूरे क्षेत्र में चर्चा का विषय बनी हुई है. लोग इसे ईश्वरीय चमत्कार मान रहे है. (सुमन कुमार शर्मा की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.