Abhi Bharat

नालंदा : किरायेदार बन कर आये अपराधियों ने घरवालों को बंधक बनाकर किया लूटपाट

नालंदा में दीपनगर थाना क्षेत्र के सर्वोदय नगर में लूट की एक अनोखी वारदात देखने को मिली है. जहां किराये पर मकान लेने के बहाने आए बदमाशों ने घर में सभी सदस्यों को बंधक बना कर घर मालिक से करीब एक लाख के गहने लूट कर फरार हो गये.

गृहस्वामी साधु शरण प्रसाद की पत्नी सुनंदा भारती ने बताया कि चार बदमाश चेहरे पर नकाब लगाए हुए किराए पर रूम लेने के लिए आए थे. चार बदमाशों में दो बदमाश दो दिन पूर्व भी 500 रुपये किराए पर रूम लेने के लिए एडवांस देकर चले गए थे. जब उनसे आधार कार्ड के लिए बात किया गया तो उन्होंने कहा कि दो दिन बाद आकर दो महीने का किराया दे देंगे और उसी समय आधार कार्ड भी दे देगें और जाते-जाते फोन नंबर भी ले गये थे. आज 12 बजे के करीब घर के नीचे से बदमाशो ने फोन किया. जिसके बाद रूम देखने के लिए दो बदमाश छत पर चढ़ गये और दो बदमाश घर के बाहर रह गए. बदमाशों ने घर के सभी कमरों को बाहर से लॉक कर दिया था. सुनंदा भारती अकेले छत पर बदमाशों को किराए का रूम दिखा रही थी. तभी एक बदमाश ने सुनन्दा भारती का मुंह बंद कर दिया और गले में लटका चैन और मंगलसूत्र को छीन कर उन्हें बाथरूम में बंद कर दिया. छीना झपटी में महिला चोटिल भी हो गयी.बदमाश जाते जाते महिला का मोबाइल भी अपने साथ ले गये. महिला द्वारा शोर मचाए जाने पर बदमाश मौके से फरार हो गए.

जिसके बाद उनकी बेटी को कुछ अनहोनी की आशंका हुई. जब उसने नीचे कमरे का गेट खोलने की कोशिश की तो कमरा बाहर से बंद पड़ा था. जिसके बाद सुनंदा भारती की बेटी ने पड़ोस में फोन कर कमरे को बाहर से खुलवाया. जिसके बाद मामले का खुलासा हुआ. बता दें कि उनके पति बिहारशरीफ के निजी क्लीनिक में कंपाउंडर का काम करते है. घर में पुरुष सदस्य नहीं रहने के कारण बदमाशों ने लूटपाट की घटना को अंजाम दिया. वहीं सूचना पाकर मौके पर पहुंचे दीपनगर थानाध्यक्ष मो मुस्ताक घटना ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है, जल्द ही खुलासा कर लिया जाएगा. (प्रणय राज की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.