Abhi Bharat

कैमूर : ट्रेन से कटकर युवक की मौत, परिजनों में मची चीख-पुकार

कैमूर में शुक्रवार को दुर्गावती थाना क्षेत्र अंतर्गत दहियावं के समीप पंडित दीनदयाल गया रेल खंड पर अहले सुबह एक 35 वर्षीय युवक की ट्रेन से कटकर मौत हो गई.

मिली जानकारी के अनुसार, दरौली गांव निवासी सिंघासन पाल का पुत्र राकेश पाल शुक्रवार की सुबह अपने खेत से बधार की तरफ घूमने गया था. इसी क्रम में रेलवे ट्रैक पार करते समय एक ट्रेन की चपेट में आ गया. जिससे युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. घटना की जानकारी परिजनों को मिलते ही चीख-पुकार मच गया एवं परिजन भी रोते बिलखते रेलवे ट्रैक के पास पहुंचे. इधर घटना की जानकारी जीआरपी पुलिस को तत्काल दी गई. मौके पर पहुंची जीआरपी पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर परिजनों के साथ पोस्टमार्टम के लिए भभुआ सदर भेज दिया.

बताते चले कि युवक की मौत होने के बाद सदमे से परिजनों में‌ चित्कार मच गया. पत्नी अनीता देवी पती की मौत से ‌रोते-रोते बेहोश हो जा रही थी. 2011 में हुई शादी के बाद इनको दो पुत्र एवं दो पुत्री है. सबसे बड़ी पुत्री प्रियंका कुमारी उम्र लगभग सात वर्ष, छोटी पुत्री चंचल कुमारी छः वर्ष, बड़ा पुत्र रितेश कुमार चार वर्ष एवं छोटा पुत्र दुर्गेश कुमार दो वर्ष का है. बड़ी पुत्री प्रियंका कुमारी के चित्कार से माहौल गमगीन हों गया था. परिजनों के करुण रुदन से दरवाजे पर जुटी भीड़ व ढ़ाढस बधाने वालों के भी आंखों से आंसू छलक पड़े थे. परिजनों को पत्नी व छोटे-छोटे बच्चों के परवरिश की चिंता सताए जा रही थी. (विशाल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.