Abhi Bharat

कैमूर : ट्रक ने ऑटो में मारी टक्कर, चार लोग घायल

कैमूर जिले के दुर्गावती थाना क्षेत्र अंतर्गत कुल्हड़ियां मोड़ के समीप एनएच दो पर उत्तरी लेन में एक तेज रफ्तार ट्रक ने ऑटो में जोरदार टक्कर मार दिया. जिससे ऑटो में सवार चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

घटना की सूचना दुर्गावती थाने को दी गई जहां थानाध्यक्ष संजय कुमार ने पीएचसी पर फोन कर घटना स्थल पर एंबुलेंस भेजना की जानकारी दी. वहीं आनन-फानन में सरकारी एंबुलेंस को घटनास्थल पर भेज कर सभी घायलों को पीएचसी अस्पताल लाया गया, जहां चिकित्सकों के द्वारा प्राथमिक उपचार करने के बाद बेहतर इलाज के लिए सभी घायलों को हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया.

घटना में घायल 35 वर्षीय सुनीता देवी, 27 वर्ष के अनुज कुमार व 8 साल की ज्योति कुमारी है जो एक ही परिवार के लोग कुमार बताए जा रहे हैं. ये लोग जपला गांव के थाना हुसैनाबाद जिला पलामू झारखंड के रहने वाले हैं. जबकि इस घटना में एक और जमुई जिला के 29 वर्ष के आशीष कुमार पिता शिव शंकर मंडल बताए जा रहे हैं जो यह भी ऑटो में बैठ कर अपने गांव जा रहे थे. ये सभी लोग दीपावली एवं छठ पर्व को लेकर अपने घर जाने के लिए सूरत से ट्रेन पकड़कर पंडित दीनदयाल उपाध्याय रेलवे स्टेशन पर पर उतरे. वहीं मुगलसराय से एक निजी ऑटो कर बिहार के डिहरी जा रहे थे, तभी यह घटना कुल्हड़ियांमोड़ के समीप एनएच दो पर घट गई. (विशाल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.