Abhi Bharat

बेगूसराय : फर्जी निकला एवरेडी कंपनी कर्मचारी से लूट का मामला

बेगुसराय में पुलिस ने 19 अक्टूबर को वीरपुर थाना में दर्ज कराए गए लूट मामले का उद्भेदन कर लिया है. उस दिन कोई लूट की घटना नहीं हुई थी, बल्कि एवररेडी कंपनी के कर्मचारी ने पैसा गबन करने के लिए फर्जी लूट का मामला दर्ज कराया था. यह जानकारी शनिवार को अपने कार्यालय कक्ष में आयोजित प्रेस वार्ता में मुख्यालय पुलिस उपाधीक्षक निशित प्रिया ने दी.

उन्होंने बताया कि 19 अक्टूबर को एवररेडी के कर्मचारी श्याम कुमार उर्फ श्याम नंदन कुमार ने वीरपुर थाना क्षेत्र के कारीचक के समीप तीन अपराधियों द्वारा 37 हजार रुपया एवं मोबाइल लूटे जाने का मामला दर्ज कराया था. घटना की जानकारी मिलने के बाद एसपी के निर्देश पर सदर डीएसपी अमित कुमार के नेतृत्व में वीरपुर थानाध्यक्ष समरेंद्र कुमार सहित विशेष टीम का गठन किया गया. टीम द्वारा अनुसंधान के क्रम में इनपुट मिलने के बाद मामला दायर करने वाले वीरपुर निवासी श्याम कुमार से कड़ाई से पूछताछ किया गया तो उसने रुपया गबन के लिए लूट का फर्जी मामला दर्ज कराने की बात कही. श्याम ने बताया कि उसने अपने दोस्त वीरपुर निवासी धीरज कुमार के साथ मिलकर एवररेडी कंपनी के अलग-अलग बीट से जमा किया गया 37 हजार रुपया छुपाकर लूट का मामला दर्ज कराया.

डीएसपी ने बताया कि धीरज के घर से 37 हजार रुपया एवं वादी श्याम कुमार का मोबाइल भी बरामद कर लिया गया है. (पिंकल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.