Abhi Bharat

मेरठ : अबु लेन मार्केट में ब्लैकबेरी मेन्सवियर का री-लॉन्च

मेरठ के अबु लेन मार्केट में शनिवार को ब्लैकबेरी मेन्सवियर का री-लॉन्च हुआ. जिसका उद्घाटन मुख्य अतिथि संजय अग्रवाल, अबुलने मार्केट एसोसिएशन के महासचिव और निर्दोश कपिल उपाध्यक्ष सेल्स ने किया.

इस अवसर पर एरिया सेल्स मैनेजर विश्वजीत सिंह ने बताया कि ग्राहकों के लिए नया री-लॉन्च किया गया है, जो ग्राहकों को बहुत पसंद आएगा. स्टोर में विंटर कलेक्शन की कई नई वैरायटी मौजूद हैं. ऑटम विंटर 2021 में कई वैरायटी थर्मो रेगुलेटरी कंट्रोल तकनीकी से युक्त हैं, जो शरीर के तापमान को 37.5 डिग्री तक रखता है. नए कलेक्शन में आकर्षक व स्टाइलिश निट्स, सूट्स, जैकेट और ट्राउजर समेत कई उत्पाद शामिल हैं, जो स्टाइलिश होने के साथ-साथ आरामदायक भी है. उनके सिग्नेचर सूट और जैकेट के साथ-साथ ट्राउजर, उनके आइकॉनिक बी95 फिट के साथ उनके नए डिजाइन और इनोवेशन को प्रदर्शित करता है.

बता दें कि ब्लैकबेरी एक प्रतिष्ठित भारतीय ब्रांड है, जो ग्राहकों के लिए मेन्सवियर में कुछ हटकर नए स्टाइल में रीलॉन्च करते रहती है. प्रीमियम फैशन में एक वास्तविक घरेलू दिग्गज, अब अपने 30वें वर्ष में अपने फिटिंग के लिए जाना जाता है. ब्लैकबेरी ने भविष्य के फैशन का लगातार अनुमान लगाया है और डिजाइन और विवरण के माध्यम से नया लुक तैयार किया जाता है. इसलिए वे ऐसे परिधान और उत्पाद तैयार करते हैं जो आपको आत्मविश्वास से भर देते हैं और आपको जीतते रहने के लिए प्रेरित करते हैं. (सेंट्रल डेस्क).

You might also like

Leave A Reply

Your email address will not be published.