Abhi Bharat

कैमूर : बाइक से गिरी शिक्षिका, इलाज के दौरान मौत

कैमूर में अधौरा पहाड़ी पर स्थित केशरवार कला में स्कूल में पढ़ाने जा रही एक शिक्षिका बाइक से गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गयी, जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गयी. घटना अधौरा के पुलिस पिकेट के पास की है.

मृत शिक्षिका की पहचान नालंदा जिला के आस्वथावा थाना क्षेत्र के गोटिया गांव निवासी विश्वकान्त वर्मा कि 35 वर्षीय पत्नी सरिता कुमारी के रूप में हुई है जो भभुआ में किराए का मकान लेकर रहती थी और अधौरा के केशरवार कला के उत्क्रमित मध्य विद्यालय में शिक्षिका थी. आज स्कूल के शिक्षक मोती लाल के साथ बाइक पर स्कूल में पढ़ाने जा रही थी कि अधौरा पुलिस पिकेट के पास बाइक से अचानक गिर पड़ी, जिसके बाद साथ मे गये शिक्षक ने वहां के स्थानीय लोगों की मदद से शिक्षिका को अधौरा पीएचसी में इलाज के लिये ले गए. जहां स्थिति गंभीर देखते हुए चिकित्सक ने उसे बेहतर इलाज के लिये भभुआ सदर अस्पताल में रेफर कर दिया.

वहीं भभुआ सदर अस्पताल में ही इलाज के दौरान शिक्षिका की मौत हो गयी. जिसके बाद सूचना पर पहुंची भभुआ थाना की पुलिस ने शव का पंचनामा करते हुए शव को भभुआ सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाया और शिक्षिका के परिजनों को सूचना दिया. (विशाल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.