Abhi Bharat

कैमूर : चाय का दुकान खोलने जा रहे अधेड़ को तेज रफ्तार मैजिक ने पीछे से मारी टक्कर, इलाज के दौरान मौत

कैमूर में चाय का दुकान खोलने जा रहे 55 वर्षीय अधेड़ को तेज रफ्तार मैजिक ने पीछे से टक्कर मार दिया. जिसके बाद अधेड़ की इलाज के दौरान मौत हो गयी. घटना स्थल पर मौजूद स्थानीय लोगों ने मैजिक सहित चालक को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया. घटना मोहनिया अनुमंडल कार्यलय के पास की है.

बताया जाता है कि मोहनिया थाना क्षेत्र के अवारी गांव निवासी राजकुमार बारी आज सुबह 3.30 बजे मोहनिया बस स्टैंड में चाय का दुकान खोलने के लिए अपना चार पहिया ठेला लेकर जा रहा था. अचानक एक तेज रफ्तार मैजिक ने उसे पीछे से जोरदार टक्कर मार दिया, जिससे राजकुमार बारी गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसके बाद घटना पर मौजूद स्थानीय लोगों ने मैजिक चालक को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया और घायल को इलाज के लिये अनुमंडल अस्पताल मोहनिया में भर्ती कराया. जहां से इलाज के बाद परिजनों को सूचना देते हुए घायल को भभुआ सदर अस्पताल में रेफर कर दिया गया. वहीं सदर अस्पताल पहुंचते ही घायल की मौत हो गयी.

सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम कराने के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया. मिली जानकारी के मुताबिक मृतक का एक भी बाल बच्चा नहीं है और मृतक की पत्नी भी दोनों आंखों से अंधी है. उसका दोनों आंखे राजकुमार बारी ही था जो अपनी पत्नी का देख रेख करता था और चाय बेचकर कमाता था तो इनका भरण पोषण चलता था. (विशाल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.