Abhi Bharat

बेगूसराय : निजी शिक्षक की संदिग्ध परिस्थिति में मौत, कुंए से बरामद हुआ शव

बेगूसराय में एक निजी शिक्षक की संदिग्ध मौत हो गई. मृत युवक का शव पिढौली गांव के जर्मन पासवान टोला स्थित कुंए से वरामद होते ही आसपास के क्षेत्रों में सनसनी फैल गई. मौत को लेकर परिजन हत्या की आशंका जता रहे हैं. घटना तेघड़ा थाना इलाके की है और मृतक लगभग 21 वर्षीय प्राइवेट शिक्षक रणधीर पासवान उर्फ फंटूस पासवान पिढौली गांव के वार्ड संख्या 8 के रहने वाले सोहन पासवान का तृतीय पुत्र के रूप में बताया जा रहा है.

बताया जाता है कि युवक रविवार की रात अपने घर में सोया हुआ था लेकिन मध्य रात्रि से वह अचानक अपने कमरे से गायब हो गया. घरवालों ने जब खोजबीन शुरू की तो कुछ भी अतापता नही चल सका. सुबह होने पर मृत फंटूस का चप्पल कुंए के निकट लोगों ने देखा तो अनहोनी की प्रबल आशंका के बाद लोगों ने कुंए में झांका तो उसे मृत अवस्था में देखा. परिजनों की माने तो मृतक के चाचा ने बताया कि रणधीर प्रायवेट ट्यूशन पढ़ाने के साथ साथ अपनी पढ़ाई करता था और गांव से लेकर बाहर तक किसी से किसी प्रकार का कोई विवाद उसको नही था. घरवाले यहां तक बता रहे हैं कि ऐसा लड़का पूरे गांव में नहीं है. उन्होंने बताया कि किसी ने उठाकर इसकी हत्या कर लाश को कुंए में फेंक दिया है.

वहीं घटना की सूचना मिलते ही तेघड़ा थाने की पुलिस दल बल के साथ घटना स्थल पहुंच शव को अपने कब्जे में लेते हुए पोर्स्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय भेज दिया है और हत्या एवं आत्महत्या की गुत्थी सुलझाने में जुट गई है. बहरहाल मौत के इस घटना को लेकर कई तरह की चर्चा चौक चौराहे पर होते नजर आ रही है. लेकिन, थानाध्यक्ष ने मौत के सही कारणों का खुलासा पोर्स्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट होने की संभावना जताई है. (पिंकल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.