Abhi Bharat

कैमूर : रेलवे के द्वारा दुबारा परीक्षा लेने से नाराज रेलवे ग्रुप डी एवं एनटीपीसी के अभ्यर्थियों ने भभुआ शहर के जयप्रकाश चौक को किया घंटों जाम

कैमूर में आज भभुआ शहर के जयप्रकाश चौक पर रेलवे ग्रुप डी एवं एनटीपीसी के अभ्यर्थियों ने एक घंटे तक जाम कर हंगामा किया.

बता दें कि कैमूर जिले के सभी क्षेत्रों से अभ्यर्थी पहुंचकर रेलवे विभाग मंत्री और प्रधानमंत्री का जमकर विरोध प्रदर्शन करते हुए नारेबाजी किया. वहीं छात्रों ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सरकार में रेलवे विभाग द्वारा अपने आप मनमानी की जा रही है. यह सरकार विद्यार्थियों के भविष्य से खिलवाड़ कर रही है. इससे पहले रेलवे ग्रुप डी का परीक्षा एक ही बार ली जाती थी, लेकिन रेलवे विभाग द्वारा ग्रुप डी में दो बार परीक्षा लेने का फैसला किया है. इसके साथ ही एनटीपीसी में रेलवे विभाग ने पहले 20 गुना रिजल्ट बनाने का फैसला किया था, लेकिन अब चार गुना रिजल्ट देने की बात कही है. जिसको लेकर आज पूरे बिहार में अभ्यर्थियों द्वारा धरना प्रदर्शन किया जा रहा है.

वहीं धरना प्रदर्शन के दौरान मौके पर पहुंचे भभुआ विधायक भरत बिंद द्वारा सभी अभ्यर्थियों को सरकार तक बात पहुंचाने को लेकर सांत्वना दिया गया. इसके बाद सूचना मिलते ही भभुआ थानाध्यक्ष रामानंद मंडल ने पुलिस बल के साथ पहुंचकर सभी अभ्यर्थियों को सांत्वना दिलाएं और सभी अभ्यर्थियों को उन्होंने कहा कि आप लोगों की आवाज सरकार तक पहुंचाने का काम किया जाएगा. इसके बाद अभ्यर्थियों ने जयप्रकाश चौक से जाम हटाया, तब जाकर वाहनों के आने-जाने और परिचालन शुरू हुआ. (विशाल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.