Abhi Bharat

सीवान : सरस्वती पूजा को लेकर नगर थाना में शांति समिति की बैठक आयोजित

सीवान में मंगलवार को नगर थाना परिसर में शांति समिति की बैठक आयोजित की गई. बैठक की अध्यक्षता सीवान सदर के अंचलाधिकारी विनीत कुमार ने की. बैठक में मुख्य रूप से 5 फरवरी को होने वाली सरस्वती पूजा के शांतिपूर्ण आयोजन पर विचार विमर्श किया गया. 

नगर थानाध्यक्ष जय प्रकाश पंडित ने बैठक में उपस्थित लोगों को बताया कि कोई भी सार्वजनिक पूजा सरकार द्वारा प्रतिबंधित है. सरकारी निर्देशानुसार इस अवसर पर कोई भी शोभायात्रा नहीं निकाली जाएगी तथा कोविड प्रोटोकॉल का अक्षरस: पालन किया जाएगा. विदित हो कि डीजे का प्रयोग पूर्व से प्रतिबंधित है. सभा अध्यक्ष विनीत कुमार ने बताया कि कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करते हुए व्यक्तिगत रूप से सरस्वती पूजा की जाए. साथ ही साथ सोशल डिस्टेंसिंग का पालन आवश्यक है तथा मास्क अवश्य लगाया जाए. सभा अध्यक्ष ने अनुरोध किया कि कोरोना प्रोटोकॉल का अक्षरस: पालन किया जाए. कोरोना प्रोटोकॉल का उल्लंघन किए जाने पर विधि सम्मत कार्रवाई भी की जा सकती है. ऐसी स्थिति सभा अध्यक्ष ने उपस्थित लोगों से सहयोग करने की अपील की.

इस अवसर पर वरीय अधिवक्ता प्रमील कुमार गोप, राजीव रंजन राजू, समाजसेवी विकास कुमार सिंह उर्फ जीसू, मुमताज अहमद, प्रोफेसर असरार, दयानंद प्रसाद, कृष्णा जी, उमर फरीद, मोहम्मद कलीम, शंकर प्रसाद, जन्मेजय कुमार, मोहम्मद इजहार, संतोष राऊत, फजल अली, सुग्रीव सोनी, कुमार कार्तिकेय आनंद, सलीम सिद्दीकी, संजय श्रीवास्तव एवं बबलू साह समेत अनेक लोग उपस्थित थे. (सेंट्रल डेस्क).

You might also like

Comments are closed.