Abhi Bharat

कैमूर : प्रीपेड स्मार्ट मीटर को लेकर चलाया जा रहा हस्ताक्षर महाअभियान, घर-घर जाकर लोगों की सुनी जाएगी समस्या

कैमूर जिला के भभुआ में प्रीपेड स्मार्ट मीटर से ज्यादा बिजली बिल आने से जो लोग परेशान हो रहे हैं और जिनको यह प्रीपेड मीटर का सिस्टम समझ मे नहीं आ रहा है. वैसे सभी लोगों को समझाने के लिए और लोगों को जागरूक करने के लिए कैमूर जिला के भभुआ में हस्ताक्षर महाअभियान चलाया गया है. नगर के सभी वार्डों में हर घर में इस अभियान के तहत जायजा लिया जाएगा.

वहीं इस बारे में भभुआ नगर परिषद के सभापति जैनेंद्र आर्या उर्फ जौनी आर्या ने बताया कि यह हस्ताक्षर महाअभियान लोगों को बिजिली के स्मार्ट मीटर के बारे में जागरूक करने के लिए और लोगों को इससे होने वाली समस्या को लेकर शहर के सभी वार्डों में हर घर में इस हस्ताक्षर महाअभियान के तहत लोगों से रूबरू होकर जानकारी दिया जाएगा और लोगों की समस्याओं को सुनकर उस समस्या से उनको उबारा जायेगा. जिसको लेकर पटना में मुख्यमंत्री के यहां भी हमारी बात हुई है. उनसे मिलने के लिए गुहार लगाया गया है जो कि हम लोगों को मिलने के लिए वहां से अगले महीने में किसी तारीख को बुलाया जाएगा. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से गरीब मध्यवर्गीय परिवारों के लिए हमारी चार सूत्री मांग रहेगी.

उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार से मांग करूंगा कि गरीब परिवार को 200 यूनिट तक फ्री में बिजली दिया जाए. साथ ही बिजली दर को कम किया जाए. रिचार्ज के लिए एक महीने का कम से कम समय दिया जाए और बिजली मीटर की समस्या सुनने के बाद 24 घंटे में इसपर तुरत कार्यवाई की जाए. (विशाल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.