Abhi Bharat

कैमूर : मिट्टी की दीवाल गिरने से सात वर्षीय बच्ची की दबकर मौत

कैमूर से बड़ी खबर है, जहां गुरुवार को जिले के चैनपुर प्रखंड अंतर्गत मदुरना पंचायत के नंदना गांव में गली में खेल रही सात वर्षीय बच्ची के ऊपर मिट्टी की दीवाल गिर गई, जिसके नीचे दबने से उस मासूम बच्ची की मौत हो गई. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर आसपास के लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई. जिसके बाद लोगों के द्वारा मिट्टी को हटाकर बच्ची को बाहर निकाला गया लेकिन तब तक बच्ची की मौत हो चुकी थी.

बताया जाता है कि मदुरना पंचायत के नंदना गांव में अपने ननिहाल आई हुई सात वर्षीय जानवी कुमारी भभुआ थाना क्षेत्र के शिवो गांव निवासी सहदेव राम की पुत्री है. दो माह पहले सहदेव राम की पत्नी की मौत हो गई थी, जिसके बाद से ही उनके पुत्र और पुत्री दोनों अपने ननिहाल नंदना गांव में रहते थे. आज सुबह में गांव के बच्चों के साथ गांव की गली में खेल रही थी तभी अचानक मिट्टी की दीवार बच्ची पर गिर गई. जिसमें नीचे दबने से बच्ची की मौत हो गई. इस घटना की सूचना मिलते ही मौके पर रोते बिलखते परिजन पहुंचे. जिसके बाद लोगों की मदद से मिट्टी हटाकर बच्ची को बाहर निकाला गया, लेकिन मोटी मिट्टी की दीवाल के कारण बच्ची की मौके पर ही मौत हो चुकी थी.

वहीं घटना के बाद परिजनों ने पुलिस को सूचना देते हुए शव को पोस्टमार्टम कराने के लिए भभुआ सदर अस्पताल लाया और सरकारी मुआवजे की मांग की. वहीं पोस्मार्टम कराने के बाद पुलिस ने शव को परिजनों को सौप दिया. (विशाल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.