Abhi Bharat

कैमूर : प्रेम-प्रसंग के मामले में युवक की हत्या का पुलिस ने किया खुलासा, एक महिला सहित छः लोग गिरफ्तार

कैमूर से बड़ी खबर है, जहां प्रेम-प्रसंग के मामले में युवक की हत्या का पुलिस ने खुलासा करने के साथ एक महिला सहित छः लोगों को गिरफ्तार किया है.

बता दें कि गत 24 दिसंबर 2021 को निसीजा गांव के समीप दुर्गावती नदी के किनारे पुलिस के द्वारा झाड़ी में से एक अज्ञात व्यक्ति का शव बरामद किया गया था. जिसका पुलिस द्वारा सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम कराकर पोस्टमार्टम हाउस में रखा गया था. वहीं मृतक के शव का 24 घंटे बाद पहचान उसके परिजनों द्वारा की गई थी, जो रोहतास जिला में चेनारी थाना क्षेत्र के लांझी गांव निवासी महेंद्र पाल के पुत्र अखिलेश कुमार पाल उम्र 26 वर्ष बताया गया. उसके बाद करमचट थाने में 24 दिसंबर को परिजनों ने प्राथमिकी दर्ज कराई थी. उसी प्राथमिकी के आधार पर कैमूर एसपी के नेतृत्व में एक टीम गठित किया गया था. वहीं मृतक के मोबाइल नंबर के आधार पर मामले को पुलिस द्वारा 24 घंटे में खुलासा किया गया है. मामले में एक महिला समेत छः लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है,वही प्रेस वार्ता के दौरान भभुआ एसडीपीओ सुनीता कुमारी ने बताया कि इस मामले का खुलासा करने के दौरान इस टीम में करमचट थाना अध्यक्ष के साथ जितने भी पुलिस पदाधिकारी शामिल थे,उनको को पुरस्कृत भी किया जाएगा.

भभुआ एसडीपीओ सुनीता कुमारी ने बताया कि मृतक का अवैध संबंध एक्यूजड राजेश राम के पत्नी पूनम देवी के साथ था. जिसके बाद राजेश राम को इस मामले का पता चला तो उसी महिला से फोन कर मृतक अखिलेश कुमार पाल को घर बुलाया गया था और इसी साजिश के तहत हत्या कर शव को झाड़ी में फेंक दिया गया था. जिसके बाद पुलिस के द्वारा मृतक के मोबाइल के लास्ट कॉल को ट्रेस कर मामले का 24 घंटे में खुलासा किया गया और गठित टीम के द्वारा पूनम देवी को उसके घर से गिरफ्तार किया गया. जिसने अपनी अपराध को स्वीकार किया और बयान में बताया की अपने पति राजेश राम और उसके अपराधी साथी कमलेश राम, मनीष कुमार,
निरंजन राम व सूरज कुमार,ल के साथ मिलकर अखिलेश कुमार पाल को लाठी डंडे तथा क्रिकेट के विकेट से मारकर बेहोश कर दिया गया और उसके बाद गला में गमछा लपेटकर गला दबाकर हत्या कर साक्ष्य छुपाने के लिए शव को झाड़ी में फेंक दिया गया था. जिसका पुलिस अनुसंधान करते हुए घटना में किये प्रयुक्त किया गया लाठी-डंडा और क्रिकेट के विकेट को अपराधी के घर से बरामद किया गया और एक महिला समेत छः लोगों को गिरफ्तार किया गया है. इन सभी को अभी जेल भेजा जा रहा है. (विशाल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.