Abhi Bharat

कैमूर : सरकार के निर्देश पर अतिक्रमणकारियों के विरुद्ध चला प्रशासन का बुलडोजर

कैमूर जिला के कुदरा प्रखंड के भैसवला गांव में अतिक्रमणकारी रामाधीन यादव, रंगु लाल यादव, सुदामा सिंह के द्वारा जलाशय एवं सड़क के भूमि को अतिक्रमण करते हुए, भवन निर्माण किया गया था, जिसे सोमवार को बिहार सरकार के निर्देशानुसार, कुदरा अंचल पदाधिकारी पंकज कुमार के नेतृत्व में अतिक्रमणकारियों के मकान को बुलडोजर के माध्यम से ध्वस्त करते हुए जलाशय एवं सड़क के भूमि को अतिक्रमणकारियों से मुक्त कराया गया.

वहीं इस बारे में कुदरा अंचलाधिकारी पंकज कुमार ने बताया कि यह अतिक्रमण के खिलाफ कार्यवाई बिहार सरकार के निर्देश पर किया जा रहा है. जिसके लिए नौ गांवो को चिन्हित किया गया है, जिसमे आज भैसवाला गांव में अभियान चलाकर अतिक्रमण किये गए जमीन को खाली करवाया गया है. कल दूसरे गांव में जांच कर सरकारी जगहों को अतिक्रमण मुक्त कराया जाएगा.

इस अवसर पर अंचल निरीक्षक लालबाबू सिंह, राजस्व पदाधिकारी सुचिता कुमारी, राजस्व कर्मचारी जयप्रकाश व मीडिया कर्मियों के साथ ही थानाध्यक्ष शशि भूषण कुमार के निर्देश में सुरक्षा के दृष्टिकोण से सुरक्षा की कमान संभालते हुए एसआई विकास कुमार एवं एस आई विनय कुमार दल बल के साथ उपस्थित रहें. (विशाल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.